भोली भाली 'अनुपमा' का ग्लैमरस लुक, 'तेरे बिना' गाने पर जमकर लगाया ठुमका

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 02:33:41 PM
Glamourous look of Bholi Bhaali 'Anupama', danced fiercely on the song 'Tere Bina'

टीवी का जाना माना सीरियल 'अनुपमा' का हर किरदार वैसे तो चर्चाओं में बना रहता है, लेकिन एक्ट्रेस रूपाली गांगुली का कुछ और ही कहना है. वह न केवल अपने ऑनस्क्रीन रोल से लोगों का दिल जीतती हैं, बल्कि ऑफस्क्रीन लोगों का मनोरंजन करने का मौका भी नहीं छोड़ती हैं।

हाल ही में रूपाली गांगुली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी अदाकारी से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. वीडियो में रूपाली गांगुली को फिल्म 'गुरु' के गाने 'तेरे बिना' पर डांस करते देखा जा सकता है. लंबी जैकेट के साथ चमकीले ब्रालेट और भूरे रंग की स्कर्ट में सजी रूपाली की खूबसूरती देखते ही बनती है. वीडियो सामने आने के बाद से ही फैंस उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

 

आपको बता दें कि रूपाली गांगुली मशहूर फिल्म निर्देशक अरुण गांगुली की बेटी हैं। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 'साहेब', 'अंगारा', 'दो आंखें बारह हाथ' जैसी फिल्मों में काम किया है। रूपाली गांगुली ने टीवी जगत में अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'संजीवनी' से की थी। हालांकि उन्हें असली पहचान सीरियल 'साराभाई वर्सेज साराभाई' से मिली। वह 'बा, बहू और बेबी' और 'परवरिश- कुछ खट्टी कुछ मीठी' जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं। हालांकि, उन्हें 'अनुपमा' में अनुपमा की भूमिका से अपार लोकप्रियता मिली। रूपाली गांगुली टेलीविजन जगत की सबसे महंगी अभिनेत्री हैं। उन्होंने साल 2013 में बिजनेसमैन अश्विनी के वर्मा से शादी की और उनका एक बेटा रुद्रांश है। अभिनेत्री लगातार अपनी सफलता की सीढ़ी चढ़ रही है और यह कहना गलत नहीं होगा कि वह सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.