गोविदा के भांजे विनय आनंद ने गया अंग्रेजी गाना

Samachar Jagat | Friday, 07 Aug 2020 04:46:02 PM
Govida's nephew Vinay Anand went to English song

मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता गोविदा के भांजे विनय आनंद ने हिदी और भोजपुरी के बाद अब अंग्रेजी भाषा में एक गाना गाया है।
अभिनेता विनय आनंद ने 'देयर यू आर स्टिल अवे’ गाना गाया है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। विनय आनंद ने यह गाना अपने यूट््यब चैनल फ्लाइंग हॉर्सेस म्यूजिक इंटरटेंमेंट से रिलीज किया है।
विनय आनंद ने बताया, ''भाषा कोई भी क्यों ने हो, फील और इमोशन तो एक सा ही होता है। सिर्फ हम इसे अभिव्यक्त अपने तरीके से करते हैं। मेरा गाना 'देयर यू आर स्टिल अवे’ श्रोताओं को इसलिए पसंद आ रहा है क्योंकि यह गाना उनसे कनेक्ट कर पा रहा है। मुझे इस बात की बेहद खुशी है। मैं अपने चैनल से हर तरह की क्विालिटी वाले कंटेंट लाने की कोशिश रहा हूं, इसलिए मैंने शुरुआत ही भोजपुरी की दिग्गज लोक गायिका देवी के साथ की। तब लोगों का प्यार और आशीर्वाद भी खूब मिला। उसके बाद मैंने खुद भी गाने गाये और आज एक बार फिर से कुछ अलग और नया यानी अंग्रेजी गाना लेकर आया हूं। यह लोगों को पसंद आ रही है। यह मेरे लिए प्रेरणा जैसा है। मेरी कोशिश आगे भी ऐसे ही अच्छे गाने लेकर आने की है।’’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.