Govinda और Satish Kaushik ने कई सालों बाद की अपनी यादें ताज़ा , देखे क्लिक कर

Samachar Jagat | Saturday, 27 Aug 2022 02:45:54 PM
Govinda and Satish Kaushik relive their memories after many years, click to see

सुपरस्टार सिंगर 2 के सेट पर गोविंदा और सतीश कौशिक की यादें ताजा हो गईं - गोविंदा के साथ काम करने वाले मजेदार किस्से शेयर करें! दो पावरहाउस कलाकार - गोविंदा और सतीश कौशिक ने 'साजन चले ससुराल', 'बड़े मियां छोटे मियां', 'स्वर्ग', 'हसीना मान जाएगी', 'हड़ कर दी' आपने, 'दीवाना मस्ताना', क्यो... की मैं झूठ नहीं बोलता' और 'राजाजी' जैसी अन्य हिट फिल्मों में काम किया हैं।

इन दोनों की केमिस्ट्री सभी को पसंद है। इन्होने फिल्मों के लिए भी अद्भुत काम किया। जिसमें उन्होंने एक्टिंग की हैं।  अच्छे पुराने दिनों को याद करते हुए, गोविंदा और सतीश कौशिक ने पॉपुलर रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 2' के सेट पर लंबे समय के बाद एक-दूसरे के साथ बातचीत की।

एपिसोड में बहुमुखी अभिनेताओं और उनकी शानदार जर्नी का जश्न मनाते हुए, प्रतियोगी अपने कुछ प्रसिद्ध गीतों का प्रदर्शन करते हुए दिखाई देंगे। जहां सतीश कौशिक और गोविंदा बच्चों के परफॉर्मन्स का आनंद लेंगे।  वहीं वे बॉलीवुड में अपनी शानदार जर्नी के दिलचस्प और मजेदार किस्से भी शेयर करेंगे।

वे न केवल 90 के दशक की पुरानी यादों को ताजा करेंगे बल्कि 90 के दशक के कुछ दिलचस्प किस्सों और उनके कुछ सबसे पॉपुलर कॉमेडी सीन को करेंगे।  

 शाम का एक प्रमुख आकर्षण वह क्षण था जब प्रतियोगियों और शो के जज जिनमें हिमेश रेशमिया और अलका याग्निक ने सतीश कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म 'तेरे नाम' के पॉपुलर गानों को गाया। जहां हिमेश ने म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर के लिए कंपोज किया था, वहीं अलका याग्निक ने फिल्म के गाने गाए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.