हॉलीवुड फिल्म ‘अवतार’ को गोविंदा ने छोड़ी थी

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Jul 2019 01:57:24 PM
Govinda left the Hollywood movie 'Avatar'

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने बताया कि उन्होंने जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार’ छोड़ दी थी। गोविंदा ने उन फिल्मों के बारे में बताया जो उन्होंने अपने करियर के दौरान छोड़ दी थी। उन्होंने ‘ताल’, ‘गदर’, ‘देवदास’ और कई अन्य फिल्मों को रिजेक्ट किया। 

गोविंदा ने बताया कि उन्होंने जेम्स कैमरून की सबसे बड़ी फिल्म ‘अवतार’ छोड़ दी थी। उन्होंने हॉलीवुड डायरेक्टर को फिल्म का टाइटल सुझाया था। गोविंदा ने एक शो के दौरान बताया कि उन्होंने कैमरून से कहा था कि ‘अवतार’ अच्छा प्रदर्शन करेगी। गोविंदा ने डायरेक्टर को यह भी बताया था कि फिल्म पूरी होने में सात साल लगेंगे। जब डायरेक्टर ने उनसे पूछा कि आप इतने विश्वास के साथ कैसे कह सकते हैं तो गोविंदा ने कहा कि यह उनकी कल्पना है।

गोविंदा ने फिल्म क्यों छोड़ी, इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि जेम्स चाहते थे कि वह 410 दिनों तक शरीर पर रंग लगाकर शूट करें जो कि वह नहीं कर सकते थे। इसके लिए उन्होंने डायरेक्टर से माफी भी मांगी थी। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.