मुंबई एयरपोर्ट पर अपने हमशकल से मिले Govinda, फैंस देख हुए हैरान

Samachar Jagat | Saturday, 05 Nov 2022 02:38:28 PM
Govinda met his lookalike at Mumbai airport, fans were surprised to see

गोविंदा हमेशा अपने डांस, एक्टिंग की बदौलत दर्शकों के बीच पॉपुलर रहे हैं। हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर एक व्यक्ति ने अपनी कार से बाहर निकलते ही एक्टर का अभिवादन किया। वह कोई और नहीं बल्कि उनका डोपेलगैंगर था।

वह व्यक्ति गोविंदा के पास गए , उन्हें एक बुके दिए। उनके पैर छुए और उनसे लंबी बातचीत की। गोविंदा ने उनका  स्वागत किया और पूरे समय मुस्कुराते रहे।

कुछ दिनों पहले, गोविंदा ने दिवंगत दिलीप कुमार से मिली सलाह का वर्णन किया, जब वह अपने करियर के शिखर पर थे और मनीष पॉल के पॉडकास्ट के एक एपिसोड में 21 साल की उम्र तक 75 फिल्में साइन कर चुके थे। उन्होंनेइस बात पर भी चर्चा की कि फिल्म इंडस्ट्री में एक बाहरी व्यक्ति की तरह उन्हें कैसा महसूस होता है।

 


इंटरव्यू में, गोविंदा ने दावा किया कि वह उन लोगों पर ध्यान देने के लिए बहुत उन्नत व्यक्ति हैं जो उन्हें नुकसान पहुंचाना चाहते हैं। कुछ साल पहले, 1990 के दशक के सबसे बड़े सितारों में से एक (जिसे "हीरो नंबर 1" भी कहा जाता है) गोविंदा ने अपने पेशे में संघर्ष किया।  
 


उन्होंने कहा, 'मैंने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री नहीं की, इंडस्ट्री मेरे पास आई। मैं 21 साल का था और मैंने 75 फिल्में साइन की थीं। मुझे याद है कि महान दिलीप साहब मेरे पास आए और मुझसे कहा, 'गोविंद, उनमें से 25 को मना कर दो।' मैंने उनसे कहा कि मैं पहले ही साइन कर और अमाउंट  ले चुका हूं, लेकिन उन्होंने कहा कि भगवान चाह्गें तो मैं पैसे फिर से कमा लूंगा और वह सही थे , मैं बीमार पड़ रहा था, मैं अस्पतालों के अंदर और बाहर दिन में चार-पांच शिफ्ट में काम कर रहा था। मैं एक बार 16 दिनों तक सोया नहीं था…”। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.