'राजा मानसिंह सुइट' में रहेंगे दूल्हे राजा विक्की कौशल, जानिए क्या है इसमें खास?

Samachar Jagat | Monday, 06 Dec 2021 11:44:34 AM
Groom King Vicky Kaushal to stay in 'Raja Mansingh Suite', find out what's special about it?

बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी शाही शादी के लिए तैयार हैं। इन दिनों हर जगह इस कपल की शादी की चर्चा हो रही है। इस जोड़े की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय से लगभग 18 किमी दूर चौथ के बरवारा में एक पहाड़ी पर 700 साल पुराने किले के होटल में हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के लिए दूल्हे किंग विक्की कौशल राजा मानसिंह सुइट में रुकने वाले हैं. हालांकि, दोनों ने अभी तक आधिकारिक तौर पर शादी को सील नहीं किया है और न ही ये कहां शादी करेंगे। लेकिन जहां विक्की के ठहरने की बात हो रही है वह बेहद खास जगह है। तो आइए जानते हैं क्या है इस सुइट की खासियत और एक रात के लिए कितना देना होगा भुगतान।

 

 

राजा मान सिंह सुइट की विशेषता:-
आपको बता दें कि यह सुइट 279 वर्ग मीटर में बना है। यह एक आलीशान सुइट है जिसकी खूबसूरती को कभी भुलाया नहीं जा सकता। यहां पूरा शाही अंदाज देखने को मिलता है। निजी उद्यान, रहने वाले कमरे, ड्रेसिंग रूम, डाइनिंग रूम और प्लंज पूल के साथ स्नैक-स्टॉक पेंट्री, आउटडोर शावर, फायरप्लेस और अल्फ्रेस्को डाइनिंग यहां के मुख्य आकर्षण हैं।


 
यहां देखें:-
इस स्‍वीट से झील, मंदिर और अरावली की पहाड़ियों का नजारा बेहद लुभावना लगता है। यहां से आप राजस्थान की खूबसूरती को अपनी आंखों में कैद कर सकते हैं। वाईफाई, टीवी, मिनीबार, मुफ्त पानी, चाय-कॉफी, स्नान उत्पाद, योगा मैट, एयर कंडीशनिंग की विशेष व्यवस्था है। यहां सुरक्षा का भी विशेष ध्यान रखा जाता है।

ये है एक रात की कीमत:-
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आने वाले दूल्हे को विक्की कौशल के लिए सिक्स सेंस फोर्ट होटल में बुक किया गया था। आपको बता दें कि राजा मान सिंह सुइट इस होटल के सबसे महंगे सुइट्स में से एक माना जाता है। जहां हर आम आदमी के लिए खर्चा आसान नहीं होता। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल के लिए बुक किए गए राजा मानसिंह सुइट का वन नाइट स्टे टैरिफ 7 लाख रुपये है। हालांकि, सामान्य दिनों में, सुइट की कीमत लगभग 5 लाख रुपये होती है।

कब है विक्की कौशल और कैटरीना की शादी:-
रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों के करीब दो साल से एक-दूसरे को डेट करने की खबरें आती रही हैं। हालांकि शादी को परिवार ने सील नहीं किया होगा, सवाई माधोपुर जिले के जिला कलेक्टर (डीसी) राजेंद्र किशन ने कहा, "कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में कुल 120 शीर्ष बॉलीवुड और अन्य सितारों के शामिल होने की उम्मीद है, जो कि 9 दिसंबर को राजस्थान में होने वाला है. इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि शादी में करीब 120 लोग शामिल होंगे और शादी के बाद दोनों मुंबई में दोस्तों के लिए ग्रैंड पार्टी करने वाले हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.