Happy Birthday AbRam: शाहरुख खान के बेटे ने अपनी क्यूटनेस से जीता दिल! , उनकी फैमिली के साथ कुछ फोटो

Samachar Jagat | Friday, 27 May 2022 12:19:37 PM
Happy Birthday AbRam: Shahrukh Khan's son wins hearts with his cuteness! , some photos with his family

शाहरुख खान और गौरी खान के सबसे छोटे बेटे  अबराम खान आज अपना नौवां जन्मदिन मना रहे हैं। वह परिवार की आंखों का तारा हैं।  2013 में सरोगेसी के जरिए अबराम ,   खान परिवार का हिस्सा बने ।  आईपीएल मैचों में शामिल होने से लेकर वोटिंग बूथ तक एक साथ जाने तक, अबराम को ज्यादातर शाहरुख के साथ देखा जाता है।  शाहरुख ने एक इंटरव्यू  खुलासा किया कि कैसे उनका छोटा बेटा  उनके बारे में बहुत प्रोटेक्टिव और पजेसिव है।

अबराम के जन्मदिन के अवसर पर, अबराम की उनकी फैमिली के साथ कुछ फोटो पर नज़र डालते है।  


 एक बातचीत के दौरान शाहरुख खान ने अबराम खान के समय से पहले जन्म के बारे में खुलासा किया था। उन्होंने कहा था, "यह केवल एक चीज है जिसने मुझे अपने करियर में अनकम्फर्ट   बनाया  है ऐसे बच्चे का ध्यान रखना बहुत ज्यादा मुश्किल होते है । इस बात को लेकर बहुत इशू बने थे। मैं एक फिल्म स्टार हूं। , मुझे ट्रोल  करो लेकिन मेरे बच्चों को नहीं।"

 

 अबराम के  नाम का अर्थ
2013 में वापस, जब शाहरुख खान से 'अबराम' का अर्थ पूछा गया, तो सुपरस्टार ने खुलासा किया, "अबराम हज़रत इब्राहिम का एक यहूदी अर्थ है, इसलिए मुझे लगता है कि यह एक अच्छा मिक्स  है इसमें हिंदू भगवान राम के नाम के साथ  यह बहुत अच्छा लगता है। "

  मम्मा का दुलारा 

गौरी खान भी अबराम के साथ फोटो शेयर  करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं और जब शाहरुख अपने टाइट शेड्यूल में व्यस्त होते हैं तो उन्हें कई आउटिंग के लिए अपने साथ ले जाते हैं।

 भाई  और BFF 

आर्यन खान और अबराम को एक फ्रेम में देखना बेहद रोमांचक है। उसे स्पोर्ट  देने से लेकर स्वैग फ्लॉन्ट करने और दुनिया को उल्टा दिखाने तक, आर्यन ने यह सब किया है



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.