Happy Birthday Kartik Aaryan : इन अपकमिंग फिल्मों में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2022 04:09:08 PM
Happy Birthday Kartik Aaryan: Karthik Aryan will be seen in these upcoming films

कार्तिक आर्यन आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। भूल भुलैया 2 की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद  एक्टर को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के रक्षक के रूप में सराहा जा रहा है, क्योंकि अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। एक्टर के विशेष अवसर पर, यहां उनकी आने वाली फिल्मों पर एक नजर डालते हैं। 

1. फ्रेडी

रोमांटिक थ्रिलर फ्रेडी का निर्देशन खूबसूरत और वीरे दी वेडिंग फेम शशांक घोष ने किया है। फ्रेडी के टीज़र और इसके पहले गाने काला जादू ने दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है। फिल्म 2 दिसंबर से Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम होगी।

2. शहजादा


 
10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार, शहजादा अल्लू अर्जुन की 2020 की तेलुगु सुपरहिट फिल्म अला वैकुंठपुरमूलू की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। कार्तिक के अलावा, रोहित धवन के निर्देशन में कृति सनोन, परेश रावल, मनीषा कोइराला और रोनित रॉय नजर आएगे।  

3. सत्यप्रेम की कथा

 
सत्यप्रेम की कथा के लिए कार्तिक आर्यन ने अपनी `भूल भुलैया 2` की को -स्टार कियारा आडवाणी के साथ काम किया। रोमांटिक ड्रामा प्रशंसित मराठी निर्देशक समीर विदवान्स के बॉलीवुड डेब्यू का प्रतीक है। फिल्म की रिलीज डेट 29 जून, 2023 घोषित की गई है।

4. आशिकी 3

 
अनुराग बसु निर्देशन करेंगे और प्रीतम रोमांटिक म्यूजिकल फ्रैंचाइज़ी के तीसरे पार्ट आशिकी 3 के लिए म्यूजिक तैयार करेंगे। कार्तिक के अपोजिट लीडिंग एक्ट्रेस अभी फाइनल नहीं हुई है। कार्तिक ने कहा है कि आशिकी 3 का नेतृत्व करना उनके लिए सपने के सच होने जैसा है।

5. हेरा फेरी 3


 
कुछ दिन पहले जब परेश रावल उर्फ ​​​​बाबुराव ने ट्विटर पर पुष्टि की थी कि कार्तिक आर्यन हेरा फेरी 3 का हिस्सा होंगे और ठीक एक दिन बाद, अक्षय कुमार उर्फ ​​​​राजू ने खुलासा किया कि वह रचनात्मक मतभेदों के कारण थ्रीक्वेल का हिस्सा नहीं हैं। निर्देशक और निर्माताओं के साथ। सुनील शेट्टी उर्फ ​​श्याम ने कहा है कि कार्तिक एक नया किरदार निभाएंगे और सीरीज में अक्षय की जगह नहीं ले रहे हैं।
 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.