TV UPDATE: शादी के 1 महीने बाद ही पंड्या स्टोर के अभिनेता ने किया ऐसा पोस्ट कि फैंस हो गए शॉक्ड

Samachar Jagat | Monday, 19 Jul 2021 09:35:22 AM
Has Pandya Store actor Akshay's marriage run into trouble within a month of tying knot

टीवी शो पंड्या स्टोर में नजर आए अभिनेता अक्षय खरोदिया ने पिछले महीने 19 जून को अपनी गर्लफ्रेंड दिव्या पुनेथा से शादी की। दरअसल, उनके इस राज ने सभी को हैरान कर दिया। अक्षय और दिव्या की शादीशुदा जिंदगी पर अध्याय कुछ समय पहले शुरू हुआ था और अब अक्षय ने एक पोस्ट शेयर किया है कि दोनों के रिश्ते पर सवाल उठ रहे हैं. दरअसल अक्षय ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'एक मोहब्बत थी' लिखा और उसके नीचे #Heartbroken लिखा.

अब उनका इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और यह अभिनेता की शादीशुदा जिंदगी में अबन की ओर भी इशारा कर रहा है। अक्षय और दिव्या की शादी को अभी अभी एक महीना ही हुआ है और अक्षय का ये पोस्ट फैंस को चौकाने वाला है. अब ऐसा लग रहा है कि उनकी नई पढ़ी जिंदगी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि इस पोस्ट से पहले अक्षय ने अपने प्रोफेशनल फ्रंट से जुड़े पोस्ट शेयर किए हैं जो बेहतरीन हैं। अक्षय और दिव्या ने 19 जून को देहरादून में अपने परिवार की मौजूदगी में शादी की।


दोनों ने शादी के बाद सोशल मीडिया पर शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं जो आप यहां देख सकते हैं. अक्षय के अलावा पांड्या स्टोर की एक्ट्रेस शाइनी दोशी भी हाल ही में दुल्हन बनी हैं। जी हां, शाइनी दोशी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड लवेश खैरजानी के साथ सात फेरे लिए। उनकी शादी की तस्वीरें चर्चा में थीं। अक्षय की बात करें तो वह पांड्या स्टोर सीरियल में देव पंड्या का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.