इन तीन स्टार अभिनेताओं का दिल तोड़कर हेमा मालिनी ने की थी धर्मेद्र से शादी!

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Jun 2020 11:18:10 AM
Hema Malini married Dharmendra!

इंटरनेट डेस्क। भले ही बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी 71 साल की हो गई हो, लेकिन खूबसूरती के मामले में आज भी वह किसी से कम नहीं है। जवानी के दिनों में हेमा मालिनी ने खूबसूरती और अभिनय के दम पर लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया था। 

उस समय कई बॉलीवुड कलाकार तो उनकी खूबसूरती के कारण इतने दीवाने हो गए थे कि उनके सामने शादी का प्रपोजल तक लेकर पहुंच गए थे, लेकिन हेमा ने सभी को ठुकराकर अभिनेता धर्मेंद्र के साथ विवाह किया। हालांकि धर्मेन्द्र का ये दूसरा विवाह था। 

बताया जाता है कि बॉलीवुड अभिनेता संजीव कुमार हेमा मालिनी को बहुत पसंद किया करते थे। उन्होंने एक बार तो हेमा मालिनी को शादी का प्रपोजल भी दिया था, लेकिन हेमा ने संजीव कुमार को साफ मना कर दिया। इसके बाद से ही दोनों कलाकारों के बीच दूरियां बढ़ गई थी। 

जितेंद्र और हेमा मालिनी की तो आपस में शादी ही करने वाले थे। इसके लिए पूरी तैयारियां भी हो चुकी थी, लेकिन धर्मेन्द्र ने उस समय कुछ ऐसा कर दिया था कि दोनों की शादी टूट गई थी। 

70 के दशक के स्टार अभिनेता राज कुमार भी हेमा मालिनी को बहुत ही ज्यादा पसंद करते थे। इसी कारण राज कुमार के कहने पर फिल्म लाल पत्थर वैजयंती माला के स्थान पर हेमा मालिनी को ऑफर की गई थी। 
 



 
loading...
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.