जन्मदिन विशेष: जितेन्द्र से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी, धमेन्द्र ने फिल्मी अंदाज में कर दिया कुछ ऐसा कि...

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Oct 2019 09:41:46 AM
Hema Malini's birthday today

खेल डेस्क। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का आज जन्मदिन है। बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री हेमा मालिनी का जन्म आज ही के दिन यानी 16 अक्टूबर, 1948 को अम्मंकुदी में हुआ था। 

अब बड़े पर्दे पर नजर आएगी ऋतिक-अनुष्का की जोड़ी, इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक में करेंगे काम

आज हेमामालिनी के जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी एक ऐसी बात हम आपको बताने जा रहे हैं जिसके बारे में शायद ही आपको पता नहीं होगा। हेमा मालिनी की शादी धमेन्द्र से पहले बॉलीवुड के दूसरे कलाकार जितेन्द्र से होने वाली थी।

ये हैं फिल्मी इतिहास की पांच सबसे सफल हिन्दी फिल्में, कमाई का आंकड़ा जानकर चौंक जाएंगे आप

धर्मेंद्र के प्यार में पागल हेमामालिनी के घरवालों ने उनकी शादी जितेन्द्र के साथ तय कर दी थी। इस शादी की मद्रास में पूरी तैयारियां भी की जा चुकी थी। 

इसके लिए हेमा मालिनी और जितेन्द्र मद्रास भी पहुंच चुके थे, इसी दौरान धर्मेंद्र ने फिल्मी अंदाज में वहां आकर कुछ ऐसा किया कि इन दोनों की शादी टूट गई। 

हेमा मालिनी ने अपनी बायोग्राफी बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल में इस वाकए का खुलासा किया था।  उन्होंने अपने परिजनों से धर्मेंद्र और अपने रिश्तों को छुपाया था। जो इस रिश्ते के पूरी तरह खिलाफ थे। जब हेमा और जितेन्द्र की शादी मद्रास में होने वाली थी तभी धर्मेंद्र भी वहां पहुंए गए।

वहां पर उन्होंने हेमा से कमरे में अकेले बात करने की अनुमति मांगी। इसके बाद दोनों में बात हुई। इसके बाद जो हुआ उसके बारे में शायद किसी ने सोचा भी नहीं होगा। हेमा ने कमरे से बाहर आकर जितेन्द्र के साथ शादी करने से इंकार कर दिया। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.