होने ही वाली थी जितेन्द्र के साथ हेमा मालिनी की शादी, लेकिन धर्मेंद्र ने फिल्मी अंदाज में कर दिया कुछ ऐसा

Samachar Jagat | Tuesday, 19 May 2020 01:45:36 PM
Hema Malini's marriage to Jitendra was about to happen, but ...

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के हिमैन धर्मेंद्र और ड्रीग गर्ल के प्यार के किस्से किसी से छिपे हुए नहीं हैं। दोनों एक दूसरे को प्यार करते थे, आखिर में जाकर दोनों ने आपस में विवाह कर लिया।  एक बार जानकर आप चौंक ही जाएंगे कि जितेंद्र और हेमा मालिनी की मद्रास में शादी होने बाली थी, तभी धर्मेंद्र ने फिल्मी अंदाज में वहां पहुंचकर दोनों की शादी तुड़वा दी थी।  

बहन के कारण विद्या बालन को देनी पड़ी थी अपने प्यार की कुर्बानी, दोनों ने दिया था एक ही व्यक्ति को दिल

वर्ष 2017 में आई राइटर राम कमल मुखर्जी की किताब ‘हेमा मालिनी: बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल’ के अनुसार हेमा मालिनी को उनके परिवार वालों ने जितेंद्र के साथ शादी करने के लिए मना लिया था। इसके बाद शादी के लिए जितेंद्र और हेमा मालिनी अपने-अपने परिवार के साथ मद्रास पहुंचे। जब यह बात धर्मेंद्र को पता चली तो वह भी जितेंद्र की गर्लफे्रंड शोभा सिप्पी को लेकर मद्रास पहुंच गए। 

‘हेमा मालिनी: बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल’ के अनुसार धर्मेंद्र उस समय में चूर थे। हेमा और धर्मेंद्र ने अकेल में बात की। इसके बाद हेमा ने जितेन्द्र के साथ विवाह करने से इंकार कर दिया। बाद में हेमा ने धर्मेंद्र के साथ विवाह कर लिया। 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.