Alaya Furnicharwala: सिर चढ़कर बोलता है अलाया एफ का जादू, अपनाती हैं ये वेलनेस टिप्स

Samachar Jagat | Thursday, 15 Jul 2021 09:37:21 AM
Here's what Alaya F doing in Chandigarh; read deeds

अभिनेत्री अलाया एफ बॉलीवुड में एक युवा अभिनेता के रूप में अपनी सफलता का आनंद ले रही हैं। वह अभी एकता कपूर के साथ अपनी दूसरी फिल्म यू टर्न की शूटिंग कर रही हैं।

एक्ट्रेस के करीबी सूत्रों के मुताबिक, अलाया फिलहाल चंडीगढ़ में इसकी शूटिंग कर रही हैं।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

 

View this post on Instagram

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

 

 


प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने बताया कि अलाया खुश हैं और शूटिंग कर रही हैं, “अलाया चंडीगढ़ में यू टर्न की शूटिंग कर रही हैं। आधिकारिक घोषणा होने से एक दिन पहले वह शहर के लिए रवाना हो गईं। अलाया अगस्त के अंत तक इस शेड्यूल को पूरा करने के लिए पूरी तरह तैयार है।"

सैफ अली खान और तब्बू के साथ 'जवानी जानेमन' के साथ एक असाधारण शुरुआत के बाद, दर्शक और उनके प्रशंसक उन्हें फिर से सिल्वर स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

'यू-टर्न' में अलाया एक पत्रकार के किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म तीसरे बड़े परदे के शो को चिह्नित करती है जिसके लिए अलाया ने शूटिंग की है।

 

 

 

कुछ महीने पहले अलाया को बेस्ट डेब्यू कैटेगरी में अपना पहला फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। उन्होंने अपने पहले संगीत वीडियो, आज सजेया में ताहा शाह के साथ अभिनय किया।

फिल्म यू-टर्न का निर्माण कल्ट मूवीज द्वारा किया गया है, जो शोभा कपूर और एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एक नया डिवीजन है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.