Heropanti 2 OTT release date: जानिये कब होगी रेलेज़ी टाइगर श्रॉफ-तारा सुतारिया की फिल्म

Samachar Jagat | Friday, 27 May 2022 12:35:19 PM
Heropanti 2 OTT release date: Know when Tiger Shroff-Tara Sutaria's film will be released

टाइगर श्रॉफ स्टारर "हीरोपंती 2" इस महीने की शुरुआत में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब, दुनियाभर में एक्शन-मूवी प्रेमियों और टाइगर श्रॉफ के फैंस  के लिए रोमांचक स्टंट और एक्शन से भरपूर ड्रामा का आनंद लेने का समय है।  अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने हाल ही में "हीरोपंती 2" के विशेष स्ट्रीमिंग प्रीमियर की घोषणा की। फिल्म 27 मई, 2022  को  प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।

टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया के साथ अमृता सिंह और जाकिर हुसैन मुख्य भूमिकाओं में, "हीरोपंती 2" अहमद खान द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित है।

फिल्म  "हीरोपंती 2"  बबलू (टाइगर श्रॉफ) पर केंद्रित है जो एक कंप्यूटर जीनियस है और इनाया (तारा सुतारिया), एक सेल्फ -मेड अरबपति है। दोनों प्यार में पड़ जाते हैं लेकिन अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण वे अचानक अलग हो जाते हैं। जब वे फिर से मिलते  हैं तो चीजें एक दिलचस्प मोड़ लेती हैं और इसके बाद एक्शन, ड्रामा, रोमांस और सीट का रोमांच होता है जो "हीरोपानी 2" को एक मजेदार और मनोरंजक घड़ी बनाता है।

प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग प्रीमियर के बारे में बात करते हुए, मुख्य अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने कहा, "हीरोपंती 2" फुल ऑफ़ एंटरटेमेंट है और मुझे अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर फिल्म के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, क्योंकि यह हमें फिल्म लवर्स  तक पहुंचाने में मदद करता है। ढेर सारे एक्शन, रोमांस और ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरपूर, दर्शक इसका आनंद ले सकते है । मैंने इस फिल्म पर काम करने में बहुत अच्छा समय बिताया है, विशेष रूप से एक्शन सीन्स में।  

तारा सुतारिया ने आगे कहा, "हीरोपंती 2"  में एक्शन, ड्रामा, रोमांस और कॉमेडी सब है।  जो मुझे उम्मीद है कि हमारे दर्शकों को पसंद आएगा। हमने दुनिया के कई देशों में फिल्म बनाई और  कोरोना के बीच में भी शूटिंग की है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी लार्ज प्लेट फॉर्म पर  "हीरोपंती 2"  स्ट्रीमिंग के लिए रेडी है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.