उर्वशी रौतेला ने कहा हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो ने की मेरी तारीफ, सोशल मीडिया यूजर्स ने पकड़ा झूठ

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 01:30:15 PM
Hollywood actor praises Urvashi Rautela, actress gets trolled

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इसी साल कान्स में डेब्यू किया है। कई भारतीय सेलेब्स के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में उर्वशी पहुंचीं। उन्होंने इस इवेंट के रेड कार्पेट पर भी अपना जलवा बिखेरा है. अब उर्वशी ने दावा किया है कि हॉलीवुड सुपरस्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो ने कान्स 2022 में उनकी तारीफ की और उन्हें एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री के रूप में बधाई दी।

लियोनार्डो ने की उर्वशी की तारीफ?: उर्वशी रौतेला ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में लियोनार्डो से मिलने की बात की, उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि फिल्म टाइटैनिक के अभिनेता से मिलना उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा था। उर्वशी कहती हैं, ''लियोनार्डो डिकैप्रियो से तारीफ पाकर मैं बहुत खुश हुई. मेरे पास शब्द कम थे. मैं बहुत भावुक हो गई थी और मेरी आंखों में खुशी के आंसू आ गए.''

 

First Indian actress to be admired by Leonard Dicaprio at Cannes Film Festival.
Bio updated — Anuj Chhikara(@AnujChhikara07) May 26, 2022

 
उसने आगे कहा, "मैं भी शर्मा थी। उसने एक बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेत्री के रूप में मेरी प्रशंसा की है। मैं अगली सुबह उठा, खुद को काट रहा था। सोच रहा था कि क्या यह कल रात ही हुआ था? क्या मैं उन प्यारे पलों के बारे में सपना देख रही थी?' कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्वशी रौतेला की बातों को मानने से इनकार कर दिया है. यूजर्स के लिए उनकी बातों पर यकीन करना मुश्किल है. कई यूजर्स ने उर्वशी को झूठा भी कहा है. ट्विटर पर कई यूजर्स के ट्वीट वायरल हो चुके हैं.

 


 


सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल्स: सोशल मीडिया पर यूजर्स उर्वशी रौतेला की बातों पर विश्वास नहीं कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया, "मैं वास्तव में उर्वशी रौतेला का सम्मान करता हूं क्योंकि उन्हें परवाह नहीं है कि वह झूठ बोल रही है। वह सिर्फ झूठ बोलती है।" दूसरे यूजर ने ट्वीट किया, 'लियोनार्डो ने 'वर्जिन भानुप्रिया', 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती', 'हेट स्टोरी 4', 'पागलपंती' जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय देखा होगा। क्योंकि रेड कार्पेट पर वह चलते नहीं दिखे।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.