ब्रिटनी स्पीयर्स की हुई जीत, पिता जैमी की कंजरवेटरशिप से मिली आजादी

Samachar Jagat | Saturday, 13 Nov 2021 12:28:04 PM
Hollywood singer Britney Spears gets freedom from father's conservatory

हॉलीवुड की मशहूर गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स को अपने पिता जेम्स स्पीयर्स के अधीन 13 साल बाद कंजरवेटरशिप से आजादी मिली है। लॉस एंजिल्स काउंटी सुपीरियर कोर्ट की न्यायाधीश ब्रेंडा पेनी ने पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स की संरक्षकता समाप्त करने का अपना निर्णय दिया है। अब तक, ब्रिटनी स्पीयर्स अपने पिता के संरक्षण में थीं, जिसके तहत उनके पिता, जेम्स ब्रिटनी के सभी पेशेवर, सामाजिक और वित्तीय मामलों का फैसला करते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रिटनी के वकील मैथ्यू रोसेनगार्ट ने इस फैसले के बाद एक मीडिया कॉन्फ्रेंस बुलाई जिसमें उन्होंने संरक्षकता खत्म होने की खबर साझा की.

जहां उन्होंने इस बारे में कहा, 'आज तक, ब्रिटनी और उसकी संपत्ति दोनों के लिए संरक्षकता समाप्त हो गई है। ब्रिटनी स्पीयर्स के लिए यह एक यादगार दिन है।' ब्रिटनी के पिता जेम्स पिछले 13 वर्षों से ब्रिटनी और उसकी $60 मिलियन की कुल संपत्ति की देखभाल कर रहे थे। सितंबर में, अदालत ने जेम्स को ब्रिटनी के संरक्षक पद से निलंबित कर दिया। इस मामले के कोर्ट पहुंचने के बाद ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने पिता और परिवार पर आरोप लगाया कि अभिभावक की आड़ में उनके साथ बुरा व्यवहार किया जा रहा है.


 
2008 से चल रही थी कंजरवेटरशिप: ब्रिटनी के मानसिक टूटने के बाद साल 2008 में यह रूढ़िवाद शुरू हुआ। ब्रिटनी ने पिता पर मानसिक प्रताड़ना, घर में बंद रखना, निजी जीवन में कुछ नहीं करने देना, पैसे अपने पास रखना और ब्रिटनी को शादी और बच्चे पैदा नहीं करने देने जैसे कई बड़े आरोप भी लगाए. अब अपनी संरक्षकता की समाप्ति के साथ, ब्रिटनी स्वतंत्र है और अपने जीवन के निर्णय स्वयं ले सकती है।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.