Mukesh Ambani, Amitabh Bachchan और Dharmendra के आवासों को उड़ाने की मिली धमकी

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Mar 2023 01:50:57 PM
Homes of Mukesh Ambani, Amitabh Bachchan and Dharmendra threatened to be blown up

मंगलवार को एक अज्ञात व्यक्ति ने इंडस्ट्रियलिस्ट मुकेश अंबानी, बॉलीवुड के दिग्गज अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के मुंबई आवासों को उड़ाने की धमकी दी थी। रिपोर्टों के मुताबिक मंगलवार को इमरजेंसी रिस्पांस सपोर्ट सिस्टम (ईआरएसएस) द्वारा एक फोन कॉल आया था, जिसके बाद नागपुर पुलिस को सूचित किया गया, जिसके बाद उन्होंने मुंबई पुलिस को इसकी जानकारी दी।

सेलिब्रिटी पैप विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर खबर शेयर की। उन्होंने लिखा: कल एक गुमनाम कॉलर ने मुकेश अंबानी के घर को उड़ाने की धमकी दी थी। इसके अलावा फोन करने वाले ने कहा कि अमिताभ बच्चन के घर और धर्मेंद्र के घर में धमाका होगा।  कल नागपुर पुलिस के कंट्रोल रूम में कॉल आई थी। कॉल मिलते ही नागपुर पुलिस ने तुरंत मुंबई पुलिस को अलर्ट कर दिया।

सुप्रीम कोर्ट ने मुकेश अंबानी और उनके परिवार के सदस्यों को पूरे भारत और विदेशों में उच्चतम Z + सुरक्षा कवर प्रदान करने का निर्देश दिया है। कोर्ट ने कहा कि भारत या विदेश में प्रतिवादी मुकेश अंबानी को हाई लेवल की Z+ सुरक्षा कवर प्रदान करने का पूरा खर्च और लागत उनको ही देनी होगी ।

वायरल भयानी (@viralbhayani)  ने शेयर की गई एक पोस्ट

एक रिपोर्ट के अनुसार , फोन करने वाले ने आरोप लगाया कि 25 हथियारबंद लोग आतंकी हमले को अंजाम देने के लिए मुंबई के दादर पहुंचे हैं।

इससे पहले, इस साल 25 फरवरी को, मुंबई पुलिस के साउथ कंट्रोल रूम को कॉल करने और जेजे हॉस्पिटल, भिंडी मार्केट और नल मार्केट सेक्टर में बम विस्फोट किए जाने की सूचना देने के 9 घंटे के अंदर एक व्यक्ति को पकड़ लिया गया था।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.