Bigg Boss 16 की कन्टेन्ट अर्चना गौतम ने किस प्रकार तय किया अभिनेत्री से राजनेता बनाने का तक का सफर, जानें क्लिक कर

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Oct 2022 05:11:12 PM
How did Archana Gautam, the content of Bigg Boss 16, decide her journey from becoming an actress to a politician, know by clicking here

एक्ट्रेस, पॉलिटिशियन और मॉडल अर्चना गौतम इन दिनों बिग बॉस 16 में सुर्खियां में छा रही हैं। अपने गुस्सैल रवैये के लिए जानी जाने वाली अर्चना शो में कई बातों को लेकर काफी मुखर रही हैं। आइए जानें अर्चना के बारे  में। 

1. अर्चना गौतम- एक मॉडल से एक अभिनेत्री तक


 
एक्ट्रेस बनने से पहले अर्चना ने 2014 में मिस उत्तर प्रदेश का खिताब जीता था। 2018 में उन्होंने मिस बिकिनी इंडिया और मिस बिकिनी यूनिवर्स इंडिया का खिताब जीता था।


2. अर्चना गौतम फिल्मोग्राफी

 
ब्यूटी पेजेंट और सफल मॉडल होने के अलावा, अर्चना ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हसीना पार्कर और बारात कंपनी जैसी फिल्मों में काम किया हैं। गौतम साना, आईलाइनर और डायनामाइट सहित कई संगीत वीडियो में नजर आई हैं।

3. अर्चना गौतम- एक अभिनेत्री से राजनेता तक 
नवंबर 2021 में अर्चना को 2022 उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव के लिए हस्तिनापुर (विधानसभा क्षेत्र) से टिकट मिला। हालांकि, अर्चना बीजेपी कैंडिडेट दिनेश खटीक से चुनाव हार गईं। चुनाव आयोग के अनुसार, अर्चना को केवल 1,519 वोट मिले, जबकि दिनेश को 1,07,587 वोट मिले।

4. अर्चना गौतम का आध्यात्मिक पक्ष

 अर्चना स्वर्ण मंदिर, अमृतसर और चिंतपूर्णी मंदिर, हिमाचल प्रदेश में भगवान से आशीर्वाद मांग रही हैं।


5. अर्चना गौतम का  परिवर्तन

 अर्चना गौतम का एक सिम्पल लड़की से एक सफल मॉडल और अब एक राजनेता में परिवर्तन है।

6. बिग बॉस 16 में शोर मचाती अर्चना गौतम


 अर्चना बिग बॉस 16 में होस्ट सलमान खान की फायरब्रांड कंटेस्टेंट में से एक हैं। अर्चना ने 9 दिनों में काफी कंटेंट दिया है। अब्दु रोज़िक के साथ उनकी बॉन्डिंग और निमृत के साथ उनके झगड़े की व्यापक रूप से चर्चा हुई है।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.