Richa-Ali के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुए ऋतिक रोशन और सबा आजाद

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Oct 2022 03:21:38 PM
Hrithik Roshan and Saba Azad attended Richa-Ali's wedding reception

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन मंगलवार को अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ एक्टर अली फजल और ऋचा चड्ढा के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुए। रेड कार्पेट पर कैमरों के लिए पोज देने के साथ-साथ, ऋतिक और सबा सभी कैमरे के लिए मुस्कुरा रहे थे।

फंक्शन में ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने स्टाइलिश लुक में नजर आए। 'विक्रम वेधा' स्टार ने ब्लैक सूट पहना था। सबा ने ग्रीन कलर का का कुर्ता सेट  पहना था। सबा ने अपने लुक को ट्रेडिशनल लुक में रखा।   ऋचा और अली ने अपने वेडिंग रिसेप्शन के लिए 'शानदार' डिज़ाइनर आउटफिट्स पहने थे। जहां दुल्हन ने अनामिका खन्ना द्वारा डिजाइन किया  गाउन पहना।

वहीं अली एक इंडो-वेस्टर्न सूट में एक लंबे कोट के साथ दिख रहे थे, जिसे कौशिक वेलेंद्र ने डिजाइन किया था। स्टार कपल ने हाथों में हाथ डाले और पपराज़ी के साथ कुछ हार्दिक पल भी शेयर किए।

उन्होंने मीडियाकर्मियों के लिए गिफ्ट भी रखें  जो उनके शादी के रिसेप्शन को कवर करने आए थे। मीडिया से बात करते हुए, अली ने कहा, "हम इतना प्यार, इतना आशीर्वाद पाकर वास्तव में खुश हैं। मैंने इसकी उम्मीद नहीं की थी, लेकिन दिल की गहराइयों से बहुत-बहुत धन्यवाद।" ऋचा और अली पहली बार 2012 में 'फुकरे' के सेट पर मिले थे और जल्द ही उन्हें प्यार हो गया।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.