Hrithik Roshan ने रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट की तारीफ की

Samachar Jagat | Thursday, 07 Jul 2022 10:29:08 AM
Hrithik Roshan praises Rocketry: The Nambi Effect

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रौशन ने आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट की तारीफ की है। आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुयी है। रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट इसरो के पूर्व रॉकेट साइंटिस्ट नांबी नारायणन के जीवन पर आधारित है। आर माधवन ने नांबी नारायणन का किरदार निभाया है।

यह पैन इंडिया फिल्म 6 भाषा हिदी, तमिल, तेलुगु, अंग्रेजी, मलयालय और कन्नड़ में रिलीज हुई है।फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस का भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऋतिक रौशन ने सोशल मीडिया में पोस्ट शेयर कर रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट की तारीफ की है। ऋतिक रौशन ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'रॉकेट्री को लेकर काफी अच्छी बातें सुनने को मिल रही है। इसके चलते मुझे डर लग रहा है कि मैं कहीं छूट न जाऊं। मैं मेरे दोस्त माधवन को लेकर काफी खुश हूं। उन्होंने इस फिल्म में अपनी जान डाल दी है। मैं उनके डायरेक्शनल डेब्यू के लिए उन्हें बधाई देता हूं। साथ ही पूरी टीम को शुभकामनाएं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.