Bollywood Gossip: छठ पूजा पर प्रशंसकों को बधाई देने का ऋतिक रोशन का अनोखा तरीका

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Nov 2021 01:19:26 PM
Hrithik Roshan's unique way to congratulate fans on Chhath Puja

देश भर में आज छठ पूजा मनाई जा रही है. सितारे हर त्योहार पर प्रशंसकों को शुभकामनाएं देते हैं। ऋतिक रोशन ने आज छठ के मौके पर सभी फैन्स को शुभकामनाएं दी हैं. दरअसल ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैन्स को खास मैसेज भेजकर सभी को छठ पूजा की शुभकामनाएं दी हैं. सोशल मीडिया पर सबसे भरोसेमंद और पसंदीदा सितारों में से एक ऋतिक रोशन ने इस अवसर पर पोस्ट किया और लिखा, 'छठ पूजा के महापर्व पर, सभी को मेरी शुभकामनाएं।'

उसी वर्ष 2019 में, वॉर की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद, ऋतिक रोशन ने छठ पूजा के शुभ अवसर पर मुंबई के जुहू बीच पर अपने सैकड़ों प्रशंसकों के साथ पहुंचकर और चर्चा करके सभी को चौंका दिया। उस वर्ष की शुरुआत में, अभिनेता ने सुपर 30 में एक बिहारी की भूमिका भी निभाई, जो वास्तव में एक प्रेरणादायक नाटक था जिसने मानवीय भावना को चिह्नित किया।


 
उसी अभिनेता ने अपनी डिजिटल संपत्ति के साथ एक स्थायी छाप छोड़ी है और देश भर में अपने प्रशंसकों के बीच अपने हास्य, ज्ञान, पेशेवर अपडेट और व्यक्तिगत संदेशों के साथ अपनी दिलचस्प सोशल मीडिया बातचीत जारी रखी है। ऋतिक की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फाइटर और कृष 4 में नजर आएंगे। फाइटर में ऋतिक दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में दोनों जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए दोनों पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। फैंस दोनों को लंबे समय से साथ देखना चाह रहे थे और अब फिल्म आखिरकार रिलीज होने जा रही है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.