ह्यूग जैकमेन कोरोना वायरस से संक्रमित, 'म्यूजिक मैन’ प्रस्तुति रद्द की

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Dec 2021 11:26:16 AM
Hugh Jackman infected with corona virus, 'Music Man' performance canceled

लॉस एंजिलिस। हॉलीवुड अभिनेता ह्यूग जैकमेन ने कहा है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और उन्हें सर्दी-जुकाम जैसे लक्षण हैं।
मंगलवार को इंस्टाग्राम पर 53 वर्षीय अभिनेता ने खुद के कोविड-19 की चपेट में आने की जानकारी साझा की। संक्रमण के चलते उन्हें अपने ब्रॉडवे कार्यक्रम 'द म्यूजिक मैन’ से संबंधित प्रस्तुतियों को रद्द करना पड़ा है।

अभिनेता ने 30  सेकंड के एक वीडियो में कहा, “मैं आपको बस इतना बताना चाहता हूं कि मैं आज सुबह कोविड की जांच में संक्रमित पाया गया हूं। मेरे लक्षण सर्दी-जुकाम जैसे हैं, मेरे गले में खराश है और नाक से पानी आ रहा है।”

उन्होंने कहा, “लेकिन मैं ठीक हूं और मैं जैसे ही पूरी तरह ठीक हो जाऊंगा, वैसे ही जल्द से जल्द मंच पर वापस आऊंगा।”

जैकमैन के वीडियो पोस्ट करने के तुरंत बाद, 'द म्यूजिक मैन’ के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने भी घोषणा की कि शनिवार तक सभी प्रस्तुतियां रद्द रहेंगी।

ब्रॉडवे म्यूजिकल दो जनवरी को फिर से शुरू होगा और जैकमैन छह जनवरी को शो में वापसी करेंगे।

जैकमैन से पहले उनके सह-कलाकार सटन फोस्टर पिछले सप्ताह कोरोना वायरस से संक्रमित मिले थे। फोस्टर दो जनवरी को कार्यक्रम में लौटेंगे।

कोविड-19 के मामले बढ़ने के चलते अमेरिका में पिछले दो हफ्तों में, 'हैमिल्टन’, 'द लायन किग’ और 'अलादीन’ सहित दर्जनों ब्रॉडवे शो प्रस्तुतियां रद्द करनी पड़ी हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.