Sohail Khan-Seema की शादी टूटने का कारण हुमा कुरैशी है?, जाने क्लिक करके

Samachar Jagat | Wednesday, 18 May 2022 11:55:39 AM
Huma Qureshi is the reason behind the breakdown of Sohail Khan-Seema Khan's marriage?, Click Here

सोहेल खान और सीमा खान शादीके सालो बाद अलग हो रहे  है।   सोहेल खान और सीमा खान द्वारा तलाक के लिए दाखिल की जा रही हैं।  इस रिश्ते के समाप्त होने से वास्तव में बहुतों को झटका नहीं लगा है क्योंकि दोनों पहले से ही कुछ वर्षों से अलग रह रहे थे। जिसे सीमा ने खुद नेटफ्लिक्स रियलिटी शो, फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स में सार्वजनिक किया था। जिसने उन्हें एक प्रमुख वास्तविक जीवन चरित्र के रूप में चित्रित किया था।हालांकि आश्चर्य की बात यह है कि अफवाहें फिर से हुमा कुरैशी के अलग होने का कारण बन रही हैं।  


 
यह सब कुछ साल पहले शुरू हुआ था जब हुमा कुरैशी और सोहेल खान के बीच अफेयर की अफवाहें सामने आई थीं।

न केवल ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि सोहेल हुमा की खातिर अपनी पत्नी से अलग हो गए थे, बल्कि उस समय भी कई खबरें आ रही थीं कि  एक्ट्रेस  और सीमा खान के बीच  बहुत बड़ा झगड़ा हुआ था। एक फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान सोहेल और सीमा द्वारा बाद में उन्हें इग्नोर करने की भी चर्चा थी।  

हुमा कुरैशी ने सोहेल खान के साथ अफेयर की अफवाहों  के बीच हुमा ने ऐसा जवाब दिया जिससे सबकी बोलती बंद हो गई।  उन्होंने कहा- "आपको हम सभी से माफ़ी मांगने की ज़रूरत है! आपके पास कोई नैतिकता नहीं है और सिर्फ इसलिए कि एक्टर  आप जैसे बेवकूफों को नजरअंदाज करना पसंद करते हैं ... आपको लगता है कि हम आपसे डरते हैं। बिल्कुल भी नहीं।"  



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.