Hungama 2 Review: पुरानी 'हंगामा' के आगे फीकी पड़ी शिल्पा की हंगामा-2

Samachar Jagat | Saturday, 24 Jul 2021 10:51:44 AM
Hungama 2 Review: Shilpa's Hungama-2 fades in front of old 'Hungama'

मुंबई: 2003 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म हंगामा को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. आज फिल्म 'हंगामा 2' का सीक्वल रिलीज हो गया है। इन दोनों फिल्मों को मशहूर डायरेक्शन प्रियदर्शन ने बनाया है। लेकिन इस नए हंगामा में, जिसमें हमें दोगुने से ज्यादा हंगामा देखना चाहिए था, कहीं कोई हंगामा नहीं है. फिल्म सपाट तरीके से चलती है।

इस हंगामा में कोई मज़ा नहीं है, कहानी में कोई घरघराहट नहीं है। फिल्म काफी फीकी है। फिल्म की कहानी मिजान जाफरी के पिता आशुतोष राणा से शुरू होती है, जो उनसे काफी परेशान रहते हैं। जहां उन्हें अपने बच्चे का घर बिखरता दिखाई देता है। लेकिन इसका उनके बेटे मिजान पर कोई असर नहीं हो रहा है. फिल्म शुरू से ही सुस्त रही है। जहां सिर्फ बड़े-बड़े घर नजर आते हैं। ये बड़े लोगों की कहानियां हैं जिनके पास पैसा तो है, लेकिन आरामदेह जिंदगी नहीं है। प्रियदर्शन की अगली कड़ी, हंगामा २, उनके पहले हंगामा के सामने प्रतिस्पर्धा करती नहीं दिख रही है।

 

 

 


फिल्म में इस्तेमाल किए गए बड़े किरदारों को और भी बेहतर तरीके से इस्तेमाल किया जा सकता था। फिल्म शुरू होने के 45 मिनट बाद शिल्पा शेट्टी की एंट्री होती है। फिल्म का सबसे बड़ा चेहरा कौन है, जिसे लोगों ने इस फिल्म में देखने का फैसला किया? लेकिन वह भी इस फिल्म में ज्यादा कमाल नहीं कर पाई हैं। फिल्म में उनके सीन बेहद सीमित हैं। जिससे आपका बहाना टूट जाता है। इस फिल्म से शिल्पा की वापसी का बड़ा प्लान था लेकिन अब उनकी कोई अहमियत नहीं दिखती।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.