मेरे साथ जैसा बर्ताव किया गया मैंने भी वैसा ही किया: सिद्धार्थ शुक्ला

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Feb 2020 04:24:28 PM
I did the same way I was treated: Siddharth Shukla

इंटरनेट डेस्क। टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का कहना है कि रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 13 में उनका आक्रामक बर्ताव वहां के लोगों के उकसावे के कारण था। कलर्स के टीवी शो बिग बॉस में अपने आक्रामक व्यवहार के लिए चर्चा में रहने वाले अभिनेता का कहना है कि उन्होंने कभी खुद से मारपीट शुरू नहीं की। गाली गलौच और साथी प्रतिभागियों को धक्का देने के लिए शुक्ला को अक्सर सोशल मीडिया में ट्रोल किया जाता है।

यह पूछे जाने पर कि उनके व्यवहार के बारे में उनका क्या कहना है तो अभिनेता ने कहा, ‘‘मैंने हमेशा चीजों पर प्रतिक्रिया दी है। अगर आप असीम को धक्का देने के बारे में बात करें तो पहले उसने मुझे परेशान किया था। मैंने कभी मारपीट शुरू नहीं की। उन्होंने कहा,‘‘जब भी उसने मुझ धक्का दिया या कोहनी से मारा तो मैंने भी वैसा ही किया। यदि आप सीमा निर्धारित करते हैं, तो मैं उससे आगे जाऊंगा।

 अगर आप अच्छे के लिए करेंगे तो मैं उससे अच्छा करूंगा और अगर आप बुरे के लिए करेंगे तो मैं उससे भी बुरा करूंगा। मुझे जो मिला है मैंने वही वापस दिया है। शुक्ला को ‘बालिका वधु’ और ‘दिल से दिल तक’ जैसे टीवी शो के लिए जाना जाता है। उन्होंने 2014 में ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से बॉलीवुड में पदार्पण किया। फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट ने मुख्य भूमिका निभाई थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.