'मैं सिर्फ एक एक्शन हीरो बनना चाहता था!’: शाहरुख खान

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Jan 2023 03:46:57 PM
'I just wanted to be an action hero!': Shah Rukh Khan

चार साल के लंबे अंतराल के बाद शाहरुख खान एक बार फिर  पठान के साथ सिनेमाघरों में लौटे हैं और उन्होंने खुलासा किया कि बड़े पर्दे पर एक आउट एंड आउट एक्शन हीरो बनने के अपने 32 साल के सपने को वह साकार कर रहे हैं!

फिल्म निर्माता यशराज फिल्म्स के द्वारा जारी किये गए एक वीडियो में शाहरुख कहते हैं, “मैं 32 साल पहले फिल्म इंडस्ट्री में एक एक्शन हीरो बनने आया था, लेकिन मैं नहीं बन पाया क्योंकि उन्होंने मुझे एक रोमांटिक हीरो बना दिया। मैं सिर्फ एक्शन हीरो बनना चाहता था। मेरा मतलब है कि मैं डीडीएलजे से प्यार करता हूं और मैं राहुल, राज और उन सभी अच्छे लड़कों को चाहता  हूं, लेकिन मैं  हमेशा सोचता था कि मैं एक एक्शन हीरो हूं, इसलिए मेरे लिए यह मेरा सपना साकार होने जैसा है।

फिल्म पठान में अपने चरित्र के बारे में, सुपरस्टार कहते हैं , "पठान एक सीधा-सादा  लड़का है, बहुत सारी कठिन चीजें करता है और मुझे लगता है कि वह शरारती है, वह टफ  है लेकिन वह इसका दिखावा नहीं करता है। वह भरोसेमंद है। वह ईमानदार हैं और मुझे लगता है कि वह पूरी तरह से भारत को अपनी मां के रूप में देखता  हैं।“

पठान में शाहरुख हसीन दीपिका पादुकोण के साथ काम कर रहे हैं। दीपिका और शाहरुख़ भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं जिन्होंने शाहकार ब्लॉकबस्टर ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर दिए हैं ।

डीपी के बारे में और पठान में उनके प्रभाव के बारे में, शाहरुख कहते हैं, “आपको दीपिका के स्तर के किसी व्यक्ति की जरूरत थी  जो बेशरम रंग जैसे गाने के सीक्वेंस को कर सकती है,  और एक्शन भी कर सकती है जिसमे वह एक लड़के से भिड जाती है और उसकी पिटाई करती है, वह इतनी टफ है कि ये सब आसानी से कर सकती है। ऐसा अनूठा कॉम्बिनेशन  केवल दीपिका के साथ ही मिल सकता था। एक एक्शन फिल्म की हीरोइन के हिसाब से यह कई परतों वाला कैरेक्टर है।“

शाहरुख खान को पठान के बारे में अपने दिल की बात कहते हुए पूरा वीडियो देखें: (लिंक)

पठान आदित्य चोपड़ा के महत्वाकांक्षी स्पाई यूनिवर्स  का हिस्सा है और इसमें देश के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं। वाईआरएफ की एड्रेनालाइन पंपिंग फिल्म, पठान, 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

पठान को लेकर हो रहा प्रचार अभूतपूर्व है। वाईआरएफ ने अब तक फिल्म के सारे असेट्स जारी किये  हैं जो टीज़र से ही सुपर-हिट साबित हुए  हैं, दो गानों - बेशरम रंग और झूमें जो पठान - और हाल ही में जारी किये  गए ट्रेलर ने इंटरनेट पर तूफ़ान मचा दिया है!



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.