IIFA 2022: IIFA 2022 में सलमान खान ने बताया अपना बुरा समय , आंसू को बहने से रोक नहीं पाए

Samachar Jagat | Monday, 06 Jun 2022 12:13:36 PM
IIFA 2022: Salman Khan told his bad times at IIFA 2022, could not stop the tears from flowing

IIFA 2022 में सलमान खान आकर्षण का केंद्र बने और मुख्य कार्यक्रम के दौरान अभिनेता अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए ब्रेक डाउन हो गए । शो के दौरान होस्ट मनीष पॉल ने सलमान से अपनी जिंदगी का सबसे इमोशनल लम्हा शेयर करने को कहा। दर्शकों में बैठे खान उठे और घूमते-फिरते अपने संघर्ष को शेयर किया।  

 स्टार ने वांटेड के साथ बेहतरीन वापसी करने के लिए बोनी कपूर को धन्यवाद दिया। उनके बारे में बात करते हुए वह कपूर के पास पहुंचे और वे दोनों गले लग गए। सलमान ने कहा, "बोनी जी ने जीवन भर मेरी मदद की है। जब मेरे  करियर का डाउन फॉल था  तो बोनी कपूर ने मुझे वांटेड  फिल्म दी। उसके बाद, उन्होंने एक और फिल्म नो एंट्री दी, जिससे  अनिल कपूर की वापसी थी ।"

सुनील के बेटे अहान की ओर पहुंचते हुए सलमान ने अपनी कहानी शेयर की। कि कैसे वह एक जोड़ी जींस, या जूते नहीं खरीद सकता था   और कैसे सुनील शेट्टी ने उसकी मदद की। "जब मेरे पास कोई पैसा नहीं था, अभिनेता सुनील शेट्टी की मिसचीफ नाम की एक दुकान थी और मैं एक जोड़ी स्टोन वॉश जींस, जूते और एक पर्स पर नजर गड़ाए हुए था। मुझे पता था कि मैं इसे खरीद  नहीं  सकता क्योंकि मेरे पास पैसे नहीं थे। लेकिन अन्ना  ने मेरी आँखों को देखा और मुझे वह उपहार देने का फैसला किया जो मुझे चाहिए  था ।" उन्होंने  अपने आँसुओं को रोकने की कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं कर सके । उन्होंने जूनियर शेट्टी को गले लगाया और अपने संघर्ष को शेयर  करना जारी रखा।

फिर, सलमान ने यह भी  शेयर किया कि कैसे निर्माता रमेश तौरानी ने 6 महीने के ब्रेक के बाद उन्हें काम दिलाने में मदद की। उन्होंने कहा कि मैंने प्यार किया के बाद छह महीने तक किसी ने उन्हें कुछ ऑफर नहीं किया। "मेरे पास 6 महीने तक कोई फिल्म नहीं थी। फिर मेरे जीवन में एक भगवान जैसा आदमी आया - रमेश तौरानी। उस समय मेरे पिता ने जेपी सिप्पी से एक फिल्म पत्रिका में 2000 रुपये देकर फर्जी घोषणा की थी। उस वक्त मेरे पिता ने एक मैगजीन को मेरे पास फिल्म होने की गलत खबर दी थी. रमेश तौरनी सिप्पी के ऑफिस में गए और म्यूजिक के लिए 5 लाख रुपये दिए . इस तरह से मुझे पत्थर के फूल फिल्म मिली
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.