Imran Khan अपनी पत्नी Avantika Malik के साथ लेना चाहते हैं तलाक? क्लिक कर जानें

Samachar Jagat | Monday, 16 May 2022 02:31:24 PM
Imran Khan with his wife Avantika Malik wants to divorce? learn by clicking

पिछले कुछ सालों से खबरें आ रही हैं कि इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक अलग हो गए हैं। लेकिन उन्होंने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है। दोनों पिछले दो साल से अधिक समय से अलग रह रहे हैं और कई प्रयासों, दोस्तों और परिवारों के शामिल होने के बावजूद, इमरान ने कथित तौर पर अपने वैवाहिक जीवन को फिर से शुरू नहीं करने का फैसला किया है '। 

  इमरान अपनी अलग रह चुकी पत्नी अवंतिका के पास वापस नहीं जाना चाहता, जो आखिरकार यह भी समझ गई है कि कुछ भी उन्हें दोबारा नहीं मिला सकता है। वह पहले उनकी शादी को एक और मौका देने के बारे में सोच रही थी। तो ऐसा लग रहा है कि इमरान और अवंतिका की शादी  टूटने के कगार पर  है। 

सितंबर 2019 में, अवंतिका ने सोशल मीडिया पर दूर जाने और किसी की मंजूरी नहीं लेने के बारे में एक गुप्त पोस्ट शेयर  की थी।  जिसे बाद में उन्होंने उसे  हटा दिया।

पोस्ट ने अफवाहों को हवा दी थी कि इमरान और अवंतिका  तलाक ले     सकते हैं। संगीतकार मॉर्गन हार्पर निकोल्स की कुछ पंक्तियों को शेयर  करते हुए, उन्होंने यह महसूस करने की आवश्यकता के बारे में बात की थी कि किसी को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से दूर जाने का एक साहसी निर्णय लेना चाहिए। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.