कार्तिक और दीपिका को लेकर फिल्म बना सकते हैं इम्तियाज

Samachar Jagat | Thursday, 06 Feb 2020 12:03:20 PM
Imtiaz can make a film about Karthik and Deepika

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड निर्देशक इम्तियाज अली अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को लेकर फिल्म बना सकते हैं। कुछ दिनों पहले दीपिका और कार्तिक का एक वीडिया वायरल हुए थो जिसमें कार्तिक धीमे-धीमे गाने पर दीपिका को सिग्नेचर स्टेप सिखाते नजर आए। सोशल मीडिया पर दोनों की इस मस्ती को खूब पसंद किया गया।

अब उम्मीद की जा रही है कि दोनों जल्द बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। चर्चा है कि दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन की जोड़ी इम्तियाज अली की अगली फिल्म नजर आ सकती है। इम्तियाज अली इससे पहले दीपिका पादुकोण के साथ तमाशा और लव-आजकल जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

जब इम्तियाज से पूछा गया कि क्या वह फिर दीपिका पादुकोण और उनके साथ कार्तिक आर्यन को लेकर काम करना चाहते हैं, तब उन्होंने कहा कि उन्होंने भी ये अफवाहें सुनी हैं। इम्तियाज अली ने कहा, ‘‘मैंने दीपिका से इसके बारे में कोई बात नहीं की है, लेकिन उम्मीद है की कुछ होगा। इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.