लॉस एंजेलिस में प्रियंका ने मनाया मैनेजर का बर्थडे, ढोल की थाप पर धमाल मचाती नजर आई एक्ट्रेस

Samachar Jagat | Friday, 27 May 2022 02:10:39 PM
In Los Angeles, Priyanka celebrates manager's birthday, actress seen rocking on the beat of dhol

अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ शादी के बाद एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भले ही विदेश में रहना शुरू कर दिया हो, लेकिन उनमें अभी भी अपने देश की चाहत है। प्रियंका के कई वीडियो और फोटो में उनका देसी अंदाज देखने को मिल रहा है. अब हाल ही में देसी गर्ल ने अपने लॉस एंजेलिस स्थित घर में मैनेजर के लिए बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था, जहां वह ढोल-नागड़े की थाप पर खुद को रोक नहीं पाई और जमकर भांगड़ा करने लगी. मैनेजर के जन्मदिन समारोह से प्रियंका की तस्वीरों और वीडियो ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों का खूब ध्यान खींचा।

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रियंका अपनी मैनेजर अनुजा आचार्य के बर्थडे के लिए निक के साथ हाथों से केक लेकर आईं और उसे टेबल पर रखकर ढोल की थाप पर कांपने लगीं. उनके साथ उनके मैनेजर भी भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान निक पत्नी का देसी अंदाज देखकर हैरान रह गए।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Jerry x Mimi  (@jerryxmimi)

 
 

 


इस डांस वीडियो के अलावा प्रियंका के मैनेजर के बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें देखी गई हैं, जिसमें देसी गर्ल खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं. लुक्स की बात करें तो इस बीच प्रियंका चोपड़ा ग्रीन जंपसूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनके मैनेजर ब्लैक शॉर्ट्स में बोल्ड नजर आ रहे थे. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख फैंस उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और उनका देसी अंदाज भी खूब पसंद कर रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड वेब सीरीज 'सिटाडेल' की शूटिंग में भी बिजी हैं. इसके साथ ही उनकी एक बॉलीवुड फिल्म भी है। वह कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ 'जी ले जरा' में नजर आने वाली हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.