The Kashmir Files: मदुरै में कट्टरपंथियों ने की कश्मीर फाइल्स की स्क्रीनिंग रोकने की कोशिश, विवेक बोले- आतंकियों से हमदर्दी क्यों?

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Mar 2022 02:54:39 PM
In Madurai, fundamentalists tried to stop the screening of The Kashmir Files, Vivek said - why sympathize with terrorists?

चेन्नई: विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स की हर तरफ चर्चा हो रही है. इस फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही कई लोगों की दस्तक हो रही है. अनुपम खेर की फिल्म को लेकर सियासी गलियारों में भी बहस शुरू हो गई है. मामला इतना बढ़ गया कि राजनीतिक दल मदुरै में फिल्म की स्क्रीनिंग को रोकने की कोशिश कर रहे हैं। इस पर विवेक अग्निहोत्री ने सवाल उठाए हैं.

 


 
अलर्ट: मदुरै।
सोशलिस्ट डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया @sdpofindia का फिल्म से क्या लेना-देना है? वे #TheKashmirFiles को मदुरै में क्यों रोकना चाहते हैं?
क्या वे आतंक-सहानुभूति रखने वाले हैं?
और क्यों @maduraipolice सीबीएफसी प्रमाणित फिल्म को रोकने के लिए उनका मनोरंजन कर रहा है, एचसी द्वारा ठीक है? pic.twitter.com/IeaDrcZXEA


विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्वीट में खुलासा किया है कि कट्टरपंथी इस्लामी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) की राजनीतिक शाखा सोशलिस्ट डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) उनकी फिल्म द कश्मीर फाइल्स को मदुरै में रोकने की कोशिश कर रही है। द कश्मीर फाइल्स के खिलाफ एसडीपीआई का वायरल पोस्टर विवेक अग्निहोत्री ने शेयर किया है। इसके साथ ही फिल्म डायरेक्टर ने मैसेज का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। जिसमें मदुरै में द कश्मीर फाइल्स की स्क्रीनिंग रोकने की बात कही गई है.

मैसेज में लिखा है कि अगर पुलिस ने उन्हें स्क्रीनिंग रोकने की इजाजत नहीं दी तो वे 30 तारीख को मदुरै वीडीएम के सामने धरना देंगे. पोस्टर और संदेश को साझा करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने एसडीपीआई से सवाल किया और लिखा, "एसडीपीआई का मेरी फिल्म से क्या लेना-देना है? वे मदुरै में द कश्मीर फाइल्स को क्यों रोकना चाहते हैं? क्या वे आतंकवाद से सहानुभूति रखते हैं? और मदुरै पुलिस उनका मनोरंजन क्यों कर रही है। सेंसर बोर्ड द्वारा प्रमाणित फिल्म को कौन रोकता है विवेक रंजन अग्निहोत्री ने इस पोस्ट में मदुरै पुलिस को भी टैग किया है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.