क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आर्यन खान सहित सभी 8 लोगों को कोर्ट ने सात अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेजा, कोकीन, चरस, एमडीएमए जैसे ड्रग्स का किया था सेवन

Samachar Jagat | Monday, 04 Oct 2021 06:34:15 PM
In the Cruise Drugs Party case, all the eight accused including Aryan Khan were sent to the custody of NCB till 7 October, had consumed drugs like cocaine, charas, MDMA

इंटरनेट डेस्क। महाराष्ट्र के मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज पर छापेमारी और बडी़ मात्रा में पाए गए ड्रग्स से संबंधित मामले में मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने विक्रांत छोकर, इसमीत सिंह, नुपुर सारिका, गोमित चोपड़ा और मोहक जसवाल को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेजा है। इससे पहले आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन को भी 7 अक्टूबर तक हिरासत में भेजा गया है। सभी आठों आरोपियों को सात अक्टूबत तक न्यायिक हिरासत बढ़ाई गई है। 

 

महाराष्ट्र: मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज पर छापेमारी से संबंधित मामले में मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने विक्रांत छोकर, इसमीत सिंह, नुपुर सारिका, गोमित चोपड़ा और मोहक जसवाल को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेजा।

— ANI_HindiNews (@AHindinews) October 4, 2021

आर्यन खान समेत तीनों आरोपियों को आज एनसीबी ने अदालत में पेश किया था, जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें तीन दिन की और न्यायिक हिरासत में सात अक्टूबर तक भेज दिया है। 

पहले ऐसा कहा जा रहा था कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी आर्यन खान की हिरासत की अवधि बढ़ाने की मांग नहीं करेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीं आर्यन की गिरफ्तारी के बाद अभिनेता सलमान खान रविवार को शाहरुख खान से मिलने के लिए उनके घर मन्नत पहुंचे थे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.