Indian Idol: पवनदीप राजन को सुपरस्टार धर्मेंद्र से मिला खास तोहफा

Samachar Jagat | Saturday, 17 Jul 2021 09:39:39 AM
Indian Idol: Pawandeep Rajan receives special gift from superstar Dharmendra

धर्मेंद्र और अनीता राज के विशेष एपिसोड इस हफ्ते लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 में मनाए जाएंगे जहां शीर्ष 6 प्रतियोगी यादगार बड़े पर्दे की जोड़ी का मनोरंजन करेंगे। जहां होस्ट आदित्य नारायण शो में एंटरटेनिंग और मस्ती करते नजर आएंगे, वहीं जज अनु मलिक, सोनू कक्कड़ और हिमेश रेशमिया भी इन दिग्गजों की कंपनी का आनंद लेते नजर आएंगे। नतीजतन, पवनदीप राजन को भी सभी जजों और मेहमानों को प्रभावित करने के बाद धरमजी से एक स्वादिष्ट दावत मिलेगी।

पवनदीप को शानदार परफॉर्मेंस देकर सभी से खूब सराहना मिली। उनकी इस हरकत से प्रभावित होकर धरमजी ने पवनदीप को कुछ खास परांठे भी खिलाए। धर्मेंद्र ने कहा, 'आपकी आवाज अद्भुत है और आपकी प्रतिभा बेहतरीन है। मैं आपके प्रयास के लिए अपने खेत से कुछ स्वादिष्ट परांठे लाया हूँ।'


पवनदीप राजन ने धर्मेंद्र से मिले प्यार पर एक नजर डालते हुए कहा, "ऐसे दिग्गजों के सामने उनके हिट गाने को परफॉर्म करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मैं इस प्यारी पहल के लिए धर्मजी का आभारी हूं। वे जो परांठे मेरे पास से लाए थे। उनका रूप बेहद स्वादिष्ट था। मेरे पास खुशी, कृतज्ञता और प्यार जैसी बहुत सारी भावनाएं हैं।" शो में दिलीप कुमार को ट्रिब्यूट दिया जाएगा और इससे धर्मेंद्र, कंटेस्टेंट और जज सभी काफी इमोशनल हो जाएंगे.



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.