Inspiring Indian-वेस्ट इंडिया अवार्ड्स ने राजकुमार राव को एक अच्छे अभिनेता का ताज पहनाया

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Aug 2022 04:01:53 PM
Inspiring Indian - West India Awards crowns Rajkummar Rao the best actor

राजकुमार राव हमेशा दर्शकों और फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। ऐसे समय में जहां रोल उन्हें ध्यान में रखकर लिखा जाता हैं, बहुमुखी प्रतिभा के धनी एक्टर ने एक लंबा सफर तय किया है। हाल ही में मुंबई में आयोजित इंस्पायरिंग इंडियन - वेस्ट इंडिया 2022 अवार्ड्स द्वारा उन्हें एक खिताब दिया गया।

इंडस्ट्री में एक बाहरी व्यक्ति होने के नाते, प्रतिभाशाली एक्टर ने अपनी प्रतिभा, कड़ी मेहनत और दृढ़ता से दिलचस्प रोल्स को बड़े विश्वास के साथ चित्रित करने के लिए अपने दम पर इसे बड़ा बनाया है। एक आर्ट हाउस एक्टर के रूप में पहचाने जाने से, राजकुमार ने लगातार एक के बाद एक शानदार परफॉर्मन्स दी हैं।  

वर्क फ्रंट की बात करें तो  राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर का 'बधाई दो' और 'हिट' के साथ एक बीजी साल रहा है। फिलहाल वह 'मिस्टर' की शूटिंग कर रहे हैं। जाह्नवी कपूर के साथ मिसेज माही। उनकी आने वाली फिल्में 'भीड़', 'मोनिका, ओ माई डार्लिंग' और 'गन्स एंड गुलाब' सीरीज हैं।

राजकुमार राव ने वर्ष 2010 में दिबाकर बनर्जी की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' से फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआत की।  कई सारी हिट फिल्मों और पुरस्कारों के साथ, एक्टर ने समय के साथ खुद के लिए एक जगह बनाई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.