International Kissing Day 2022: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट से लेकर रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण तक अन्य बॉलीवुड कपल जिन्होंने अपनी किस की फोटो शेयर की

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Jul 2022 12:14:53 PM
International Kissing Day 2022: From Ranbir Kapoor-Alia Bhatt to Ranveer Singh-Deepika Padukone, other Bollywood couples who shared their kissing photos

आज इंटरनेशनल किस डे है और हालांकि यह वेलेंटाइन नहीं है, यह उतना ही अच्छा है क्योंकि आपको अपने प्रिय के साथ प्यार का जश्न मनाने का मौका मिलता है। आज इंटरनेशनल किस डे  के अवसर पर, बॉलीवुड के कुछ सबसे अच्छे कपल  पर एक नज़र डालते हैं जो सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इज़हार करने में कोई गुरेज नहीं करते हैं। एक दूसरे के साथ फोटो अपलोड करना हो या किस वाली फोटो अपलोड करना हो । आलिया भट्ट-रणबीर कपूर से लेकर दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह तक और भी ऐसे स्टार्स है जिन्होंने अपने किस की फोटो पोस्ट की है  सबसे पहले  आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पर नज़र डालते है  जब आलिया ने अपनी शादी की  फोटोज  ऑनलाइन शेयर कीं तो इसमें एक किस वाली फोटो भी थी। 

इंटरनेशनल किस डे  2022: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास के किस  की बौछार
इंटरनेशनल कपल, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने ऑनलाइन किसिंग की ढेर सारी फोटोज शेयर की हैं। वे सोशल मीडिया पर अपनी  किस की फोटो शेयर करने  से शर्माते नहीं हैं और फोटोज को अपने फैंस के साथ शेयर करना पसंद करते है। 

इंटरनेशनल किसिंग डे 2022: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह का वेकेशन किस
पठान ब्यूटी और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी स्टार ने 2018 में शादी की  थी। जब वे इस साल की शुरुआत में छुट्टी पर गए थे तो उन दोनों ने अपनी  एक किस वाली फोटो फैंस के साथ शेयर की थी। 


इंटरनेशनल किस डे  2022: शाहिद कपूर-मीरा राजपूत का प्यार भरा किस 
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को अब करीब 7 साल हो चुके हैं। और उनका रोमांस बिल्कुल वैसा ही है जैसा कि बच्चे होने के पहले था।  मीरा और शाहिद ने  फैमिली फंक्शन में  किस वाली फोटो अपने फैंस के साथ शेयर की थी।

 

इंटरनेशनल किस डे : सोनम कपूर-आनंद आहूजा  किस 
सोनम कपूर और आनंद आहूजा बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे स्टाइलिश जोड़ों में से एक हैं। वे दोनों एक साथ अपने पहले बच्चे की भी उम्मीद कर रहे हैं। आनंद और सोनम अपने रिश्ते के बारे ज्यादा शेयर करना पसंद नहीं करते पर उन्होंने अपने किस की एक फोटो अपने फैंस के साथ शेयर की थी। 
 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.