Bollywood News : क्या कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं? लम्बे समय से न दिखने पर फैंस ने पूछा ये सवाल

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jul 2022 11:53:11 AM
Is Katrina Kaif pregnant? Fans asked this question after not being seen for a long time

कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाहें एक बार फिर से शुरू हो गई हैं और इसका कारण अभिनेत्री का मीडिया की चकाचौंध से दूर होना है। केके के फैंस ने उनको  काफी समय से नहीं देखा  और यह उन्हें आश्चर्यचकित कर रहा है कि क्या वह भी एक बच्चे की उम्मीद कर रही है।

कैटरीना कैफ सार्वजनिक रूप से क्यों नहीं दिखाई दे रही हैं?
हाल ही में उनके फैंस को  इंस्टाग्राम चैट में कई फैंस ने कैटरीना कैफ की अनुपस्थिति पर सवाल उठाया और उन्होंने पूछा कि क्या इसका कारण गर्भावस्था है और कैटरीना की यह अनुपस्थिति उनके फैंसको बेचैन कर रही है। हमें उम्मीद है कि कैटरीना जल्द ही सार्वजनिक रूप से दिखाई देंगी क्योंकि उनका  जन्मदिन इसी  महीना में  है।  16 जुलाई को केके का बर्थडे  आता है। 

कैटरीना कैफ आखिरी बार करण जौहर के 50वें जन्मदिन के मौके पर हुई थी
कैटरीना कैफ को आखिरी बार करण जौहर के 50 वें जन्मदिन की पार्टी में देखा गया था और वह वो एक डिवा के रूप में नज़र आई थी। वाइट ड्रेस में कैटरीना  बहुत खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने  पति विक्की कौशल के साथ एंट्री की थी। हाल ही में कई ऐसे इवेंट हुए हैं जिन्हे  कैट ने मिस कर दिया।

कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाहें कुछ महीने पहले शुरू हुई थीं
 यह पहली बार है जब कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाहों ने सुर्खियां बटोरीं। कुछ महीने पहले, जब अभिनेत्री को ऐयरपोर्ट को इंडियन ड्रेस  पहने हुए देखा गया था तो उनके फैंस  और नेटिज़न्स ने उनकी गर्भावस्था का अनुमान लगाया था। हालांकि, विक्की कौशल की टीम ने इसे गलत बताते हुए अफवाहें कहा। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.