क्या इस कारण 48 साल की उम्र में भी सिंगल है बॉलीवुड अभिनेत्री Tabu?

Samachar Jagat | Tuesday, 01 Dec 2020 10:54:19 AM
Is this why Bollywood actress Tabu is single even at the age of 48?

इंटरनेट डेस्क। अभिनय के दम पर अभिनेत्री तबू ने बॉलीवुड में विशेष पहचान बनाई है। वह अनेक हिट फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी है। बॉलीवुड की ये अभिनेत्री 48 साल की हो चुकी है, लेकिन अभी भी उनका नाम सिंगल एक्ट्रेसेस की सूची में ही गिना जाता है। 

वैसे तबू का नाम कई दिग्गज लोगों के साथ जुड़ चुका है। उनका नाम संजय कपूर, फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला, अक्किनेनी नागार्जुना और अजय देवगन के साथ जुड़ चुका है।  हालांकि तबू ने एक साक्षात्कार में शादी नहीं करने का कारण भी बताया था। 

तबू ने अपने एक साक्षात्कार में अजय देवगन और फराह खान को अपने अच्छे दोस्त बताया। इस दौरान उन्होंने मजाक में कहा था कि अजय और समीर के कारण ही वो अभी तक सिंगल हैं। तबू के कजिन समीर बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के बहुत अच्छे दोस्त भी थे। खबरों के अनुसार, बचपन में बॉलीवुड अभिनेत्री तबू के नजदीक जो भी लडक़ा आता था उसे अजय देवगन और समीर भगा दिया करते थे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.