Ishaan Khatter breakup: तीन साल बाद अलग हुए ईशान खट्टर और अनन्या पांडे

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Apr 2022 01:22:44 PM
Ishaan Khatter breakup

अनन्या पांडे और ईशान खट्टर का ब्रेकअप अनन्या पाने और ईशान खट्टर को कई बार पार्टी, वेकेशन और डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया है। अब तीन साल की डेटिंग के बाद दोनों अलग हो गए हैं।

  • जी हां, बी टाउन की इस क्यूट जोड़ी का ब्रेकअप हो गया है।
  • दोनों ने आखिरकार फिल्म खलीपीली में साथ काम किया है।


तीन साल साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया है। इनकी लव स्टोरी की शुरुआत अली अब्बास जफर की फिल्म खाली पीली की शूटिंग के दौरान हुई थी। हालांकि तीन साल साथ रहने के बाद दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया। दोनों के बीच ब्रेकअप एक सकारात्मक नोट पर था। ऐसे में दोनों अभी भी अच्छे दोस्त हैं।


फिल्म में साथ काम कर सकते हैं
अनन्या पांडे और ईशान खट्टर के करीबी सूत्रों के मुताबिक, दोनों नए प्रोजेक्ट्स पर भी साथ काम कर सकते हैं। ब्रेकअप एक अच्छे नोट पर हुआ, इसलिए दोस्ती के मोर्चे पर सब कुछ ठीक है। अनन्या और ईशान को लगता है कि चीजों को देखने का उनका तरीका अलग है। ऐसे में दोनों ने ये फैसला लिया है. बता दें कि ईशान खट्टर और अनन्या को शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया। इसके अलावा दोनों ने मालदीव में एक साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। ऐसे में ब्रेकअप की खबर से हर कोई सदमे में है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.