फिल्म पिप्पा में नजर आएंगे इशान खट्टर

Samachar Jagat | Friday, 14 Aug 2020 05:26:45 PM
Ishan Khattar will be seen in the film Pippa

मुंबई। फिल्म निर्माता रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने शुक्रवार को अपनी अगली फिल्म ‘‘पिप्पा’’ की घोषणा की जिसमें इशान खट्टर मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म ‘‘एयरलिफ्ट’’ के निर्देशक राजा कृष्ण मेनन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की कहानी 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है।

इस फिल्म में इशान 45 वें कैवलरी टैंक स्क्वाड्रन के ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की भूमिका निभाएंगे, जिन्होंने अपने भाइयों के साथ 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पूर्वी मोर्चे पर लड़ाई लड़ी थी।

खटर ने कहा कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। खट्टर ने एक बयान में कहा, ‘‘मैं इतनी महत्वपूर्ण घटना पर बनने वाली फिल्म का हिस्सा बन कर और साहसी टैंक कमांडर कैप्टन बलराम मेहता की भूमिका निभाने का मौका पाकर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।’’

फिल्म ब्रिगेडियर मेहता की किताब ‘द बॄनग चैफिस‘ पर आधारित है। फिल्म का शीर्षक रूसी युद्ध टैंक पीटी-76 से लिया गया है, जिसे ‘‘पिप्पा’’ के नाम से जाना जाता है। इस फिल्म की पटकथा रविंदर  रंधावा, तन्मय मोहन और मेनन ने लिखी है। आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा निर्मित  ‘‘पिप्पा’’ 2021 में रिलीज होगी। (एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.