Bollywood update: 'किक’ के सीक्वल में सलमान के साथ काम करेंगी जैकलीन

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Aug 2020 03:00:01 PM
Jacqueline will work with Salman in the sequel of 'Kick'

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस सुपरहिट फिल्म 'किक’ के सीक्वल में काम करने जा रही है।
जैकलीन फर्नांडीस का 11 अगस्त को जन्मदिन था। इस खास मौके पर जैकलीन को फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला की तरफ से एक बड़ा सरप्राइज मिला है। जैकलीन को किक 2 में सलमान खान के अपोजिट साइन कर लिया गया है।

साजिद नाडियाडवाला ग्रैंडसन के ट्विटर एकाउंट से यह जानकारी साझा की गयी। ट्वीट में लिखा है गया है, ''जैकलीन फèर्नांडीस के जन्मदिन पर बहुत मज़ा आया क्योंकि साजिद नाडियाडवाला ने सुबह 4 बजे किक 2 की स्क्रिप्ट लॉक कर दी है। वर्दा नाडियाडवाला, इस बड़ी .खबर के लिए शुक्रिया। नाडियाडवाला ग्रैंडसन का परिवार सलमान और जैकलीन को किक करते हुए देखने के लिए बेताब है। ’’ जैकलीन ने जवाब में लिखा, ''किक 2 के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार।’’

गौरतलब है कि वर्ष 2०14 में प्रदर्शित फिल्म 'किक’ में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज में मुख्य भूमिका निभायी थी। साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणदीप हुडा भी नजर आए थे। इस फèल्मि के साथ साजिद ने बतौर निर्देशक अपनी पारी शुरू की थी। फèल्मि में सलमान .खान ने रॉबिनहुड टाइप का किरदार निभाया था, जो डेविल के छद्म नाम से हाईटेक चोरी को अंजाम देता है। नवाज़उद्दीन ने फिल्म में मुख्य विलेन का रोल प्ले किया था। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.