जेम्स वान ने एक्वामैन 2: द लॉस्ट किंगडम के शीर्षक का किया खुलासा

Samachar Jagat | Friday, 11 Jun 2021 12:48:14 PM
james Wan reveals title of Aquaman 2: The Lost Kingdom

जेम्स वान ने एक्वामैन के सीक्वल के शीर्षक का खुलासा किया है। इसे एक्वामैन: द लॉस्ट किंगडम कहा जाता है। वान ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर फिल्म की प्रोडक्शन मीटिंग की एक तस्वीर साझा की। "ज्वार बढ़ रहा है," उन्होंने कैप्शन में लिखा।

फिल्म जेसन मोमोआ को आधे-मानव और आधे-अटलांटिक सुपरहीरो आर्थर करी की भूमिका में वापस लाएगी। एम्बर हर्ड, पैट्रिक विल्सन, और याह्या अब्दुल मतीन II क्रमशः मेरा, ओरम और ब्लैक मंटा के रूप में भी वापसी करेंगे।


 
मूल फिल्म 2018 में रिलीज़ हुई और वार्नर ब्रदर्स और डीसी के लिए एक बड़ी हिट थी। यह अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली डीसी फिल्म है। इसने दुनिया भर में 1.14 बिलियन डॉलर का कलेक्शन किया।

एक्वामैन डीसीईयू में जैक स्नाइडर की पिछली फिल्मों के अंधेरे, उदास स्वर से एक तेज प्रस्थान था। यह एक हल्का स्वर था, दोनों आलंकारिक और शाब्दिक रूप से, और समुद्र के नीचे के राज्यों को पेश किया, जिसमें अटलांटिस, आर्थर का घर भी शामिल था, जो उसी नाम के एक पौराणिक प्राचीन ग्रीक शहर पर आधारित था, जिसे माना जाता है कि यह एक आपदा के बाद जलमग्न हो गया था।

फिल्म ने 1980 और 90 के दशक की साहसिक फिल्मों की यादें भी ताजा कीं, खासकर घटिया फिल्मों की। फिल्म में, एक्वामैन राजा ओरम के साथ संघर्ष में आया, जिसने अटलांटिस के सिंहासन को हड़प लिया था और सुपरहीरो विश्व प्रभुत्व के रास्ते में एकमात्र खतरा था।

एक्वामन 2 को ज्यादातर सकारात्मक आलोचनात्मक समीक्षाएं मिलीं। रॉटेन टोमाटोज़ में इसने 65 प्रतिशत अंक हासिल किए। इसकी आलोचनात्मक सहमति पढ़ती है, "एक्वामैन अपने मनोरंजक रूप से अजीब ज्वार के साथ तैरता है, सीजीआई सुपर हीरो तमाशा पेश करता है जो अच्छे पुराने जमाने की मस्ती पर जोर देने के साथ ऊर्जावान कार्रवाई करता है।"



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.