Janhvi Kapoor ने अपनी बॉडीकॉन ड्रेस से सबका ध्यान किया आकर्षित , देखे

Samachar Jagat | Wednesday, 25 Jan 2023 12:32:23 PM
Janhvi Kapoor attracted everyone's attention with her bodycon dress, see

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल ने मंगलवार रात अपने आवास पर   ग्रैंड एनिवर्सरी पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी मनीष मल्होत्रा, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, अनिल कपूर, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा सहित अन्य लोग शामिल हुए। सितारे अपने ग्लैमरस आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा वह थी जान्हवी की बॉडीकॉन ड्रेस।

जान्हवी कपूर ने अपने सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए एक शानदार ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी। उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहने मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ पार्टी में एंटी की । एक्ट्रेस ने शटरबग्स के लिए खुशी-खुशी पोज दिए और अपने ग्लैम आउटिंग से रॉक किया। 

पर्सनल फ्रंट पर, जान्हवी को अपने एक्स बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को डेट करने की अफवाह सामने आ रही  है। वह हाल ही में मुंबई के एंटीलिया में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई की पार्टी में अपने बॉयफ्रेंड  के साथ नजर आई थी। पॉपुलर एक्ट्रेस ने इस पार्टी में एक लाइट पिंक कलर की डबल-शेडेड साड़ी पहनी थी।   

शिखर पहाड़िया महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो जान्हवी कपूर ने वरुण धवन के साथ बावल की है जो अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी । उनके साथ राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही भी हैं।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.