Bollywood News : जान्हवी कपूर, दिशा पटानी, मलाइका अरोड़ा और अन्य बॉलीवुड डीवाज़ जो रिस्क आउटफिट्स की क्वीन हैं

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Jul 2022 12:33:01 PM
Janhvi Kapoor, Disha Patani, Malaika Arora and other Bollywood divas who are the queens of risque outfits

बॉलीवुड डीवाज़ बहुत अच्छे से जानती हैं कि रेड कार्पेट पर कैसे जाना है। रेड कार्पेट इवेंट्स की बात करें तो शायद ही कभी ऐसा समय होता है जब बॉलीवुड एक्ट्रेस के फैशन स्टेटमेंट से आंखें नहीं हटा सकते। आज हम कुछ ऐसी अभिनेत्रियों पर नज़र डालेंगे, जिन्होंने हमेशा रेड कार्पेट पर राज किया है और हर दूसरे इवेंट में रिस्क आउटफिट्स के साथ फोटोशूट करवाया है। प्रियंका चोपड़ा से लेकर जान्हवी कपूर, दिशा पटानी और अन्य बॉलीवुड एक्ट्रेस है जो हमेशा ही रेड कारपेट पर परफेक्ट नज़र आती है। सबसे पहले बात करते है  हमारी देसी गर्ल  प्रियंका चोपड़ा की।  नई माँ ने बनी प्रियंका न  केवल भारत में बल्कि हॉलीवुड में भी सबके दिलों पर राज करती है ।

जान्हवी कपूर
जान्हवी कपूर मौजूदा समय की सबसे कम उम्र की एक्ट्रेस हैं। उनका स्टाइल सबसे अलग और यूनिक है। जान्हवी शॉर्ट ड्रेसेस से लेकर गाउन तक शीयर आउटफिट्स और भी बहुत से सेक्सी ड्रेस में नज़र आई है । जान्हवी कपूर को उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल भी किया जाता है। वही उनकी हॉट फोटोज से फैंस पागल भी हुए है। 

मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा हमेशा बॉलीवुड की डीवा रहेंगी। वह हमेशा से दिलों पर राज कर रही हैं और अब भी करती आ रही हैं। उनके फैशन स्टेटमेंट हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। मलाइका ने शायद ही फैशन क्रिटिक्स को निराश किया हो। वह असली दिवा है जो अपने लुक्स से  दिलों पर राज करने के लिए जानी जाती है।

दिशा पटानी
एक विलेन रिटर्न की अभिनेत्री दिशा पटानी ने अपने जोखिम भरे फैशन स्टेटमेंट से  सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। चाहे वह उनका कैजुअल वियर हो या उनका रेड कार्पेट लुक, प्रमोशनल इवेंट या यहां तक ​​कि उनकी वेकेशन पिक्चर्स सभी में वह बहुत हॉट और सेक्सी लगी है। 

नोरा फतेही
नोरा फतेही के पास स्टाइलिस्टों की एक अद्भुत टीम है।  स्ट्रीट डांस 3डी ब्यूटी फिल्म और टेलीविजन की दुनिया में सबसे हॉट अभिनेत्री में से एक है।
 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.