जाह्नवी कपूर के पिता को ठगा, पुलिस केस दर्ज

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 02:07:28 PM
Janhvi Kapoor’s father duped in fraud, Police case filed

मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर और जाह्नवी कपूर के पिता बोनी कपूर को क्रेडिट कार्ड फ्रॉड में ठगा गया है. बताया जा रहा है कि बोनी कपूर के अकाउंट से करीब चार लाख रुपये की चोरी हो गई है. उन्होंने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

फिल्म निर्माता के मुताबिक, किसी ने उनके क्रेडिट कार्ड से पांच बार ट्रांजैक्शन किया और 3.82 लाख रुपये क्रेडिट किए। उन्होंने यह भी कहा कि कोई फोन कॉल नहीं आया और किसी ने उनसे क्रेडिट कार्ड नंबर के बारे में नहीं पूछा।


 
बोनी कपूर ने बताया कि जब उन्हें लेन-देन के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत संबंधित बैंक को सूचित किया। पुलिस ने कहा कि श्री कपूर के खाते से पैसा गुरुग्राम स्थित एक कंपनी के बैंक खाते में डेबिट कर दिया गया है। उन्हें यह भी शक है कि किसी ने क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हुए उसका डाटा भी ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बोनी कपूर मशहूर अभिनेता अनिल कपूर और संजय कपूर के भाई भी हैं। वहीं जाह्नवी कपूर, अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर भी उनके बच्चे हैं.

एक निर्माता के रूप में उन्होंने मिस्टर इंडिया, नो एंट्री, मॉम, वांटेड जैसी सुपरहिट फिल्में बनाईं। वह जल्द ही रणबीर कपूर स्टारर फिल्म से अपने अभिनय की शुरुआत करेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.