Janhvi Kapoor ने अपने परफॉर्मेंस से स्टेज पर लगा दी आग, देखे

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2022 02:10:09 PM
Janhvi Kapoor sets the stage on fire with her performance, watch

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर, जिन्होंने हाल ही में दुबई में फिल्मफेयर अवार्ड्स में शामिल हुई। जान्हवी ने अखिल भारतीय ब्लॉकबस्टर 'पुष्पा' के हिट डांस ट्रैक 'सामी सामी' पर अपने शानदार परफॉर्मेंससे स्टेज पर आग लगा दी।

जान्हवी ने अपने किलर मूव्स दिखाए और अपने लयबद्ध डांस मूव्स दिखाए, जिससे उनके फैंस काफी प्रभावित हुए। ग्रीन कलर के खूबसूरत आउटफिट में एक्ट्रेस सुन्दर  लग रही थीं। 

जान्हवी इससे पहले भी साउथ फिल्मों में काम करने की इच्छा जाहिर कर चुकी हैं। वर्क फ्रंट की बात करें ,तो वह आखिरी बार अस्तित्व-नाटक 'मिली' में देखी गई थी, जिसे मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित किया गया था और उनके पिता और फिल्म निर्माता बोनी कपूर द्वारा निर्मित किया गया था।

यह फिल्म उनकी ही 2019 में आई मलयालम भाषा की फिल्म 'हेलेन' की रीमेक है।फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास कारोबार नहीं किया था। इसे समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली, जिसमें 'मिली नौटियाल' के रूप में जान्हवी के परफॉर्मेंसकी प्रशंसा की गई।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.