Janhvi Kapoor ने रेड शिमरी गाउन पहना फैंस ने कहा- आग लगा दी

Samachar Jagat | Thursday, 23 Jun 2022 01:38:45 PM
Janhvi Kapoor wore a red shimmery gown, fans said - set it on fire

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। ऑनस्क्रीन उन्होंने कई शानदार रोल प्ले किये हैं। लेकिन इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस  के ग्लैमरस लुक हमेशा से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती  हैं। जाह्नवी इन दिनों अपनी फिल्म `गुड लक जेरी` के प्रमोशन में बिजी हैं और हाल ही में उन्होंने रेड शिमरी गाउन पहना था और इसमें बेहद हॉट लग रही थीं। 
 
जाह्नवी कपूर की फोटोज पर सारा अली खान का रिएक्शन


सारा ने पोस्ट पर फायर इमोजीस के साथ कमेंट की और हम उनसे पूरी तरह सहमत हैं। जान्हवी के भाई अर्जुन कपूर ने कमेंट किया, टाइम टू मेक मैरी 

 जाह्नवी कपूर का हॉट अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है


एक फैन ने कमेंट किया, "आग लगा दी।" एक और फैन ने लिखा, "आप एक बेहद सिम्पल ,   सुंदर, इतनी   आकर्षक और पूरी तरह से खुशमिजाज लेडी हैं। हमेशा से बड़ा फैन हु । ”

 जाह्नवी कपूर का ग्लैमरस अवतार

जाह्नवी को बड़ी स्क्रीन पर ग्लैमरस रोल में देखना निश्चित रूप से दिलचस्प होगा। इस बीच, अब वह `गुड लक जेरी`  29 जुलाई 2022 को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर ओटीटी रिलीज़ करने की उम्मीद है।

 जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्में


`गुड लक जेरी` के अलावा, जान्हवी कपूर के पास `मिली`, `बावल` और `मिस्टर एंड मिसेज माही` हैं। एक्ट्रेस के पास  कुछ दिलचस्प फिल्में हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.