Javed Akhtar defamation case: कंगना रनौत ने अदालत से उनकी बहन का बयान दर्ज करने का आग्रह किया

Samachar Jagat | Saturday, 30 Jul 2022 01:19:57 PM
Javed Akhtar defamation case: Kangana Ranaut urges court to record her sister's statement

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने गीतकार जावेद अख्तर द्बारा दायर मानहानि शिकायत मामले में मुंबई की एक अदालत से उनकी बहन रंगोली चंदेल का बयान दर्ज करने का अनुरोध किया है। रनौत ने शुक्रवार को मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट आर. आर. खान के समक्ष अपने वकील रिजवान सिद्दीकी के माध्यम से याचिका दायर की। अदालत ने मामले को 11 अगस्त के लिए सूचीबद्ध किया है।

पिछले महीने, रनौत मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश हुईं थीं और मामले में खुद के निर्दोष होने का दावा किया।जावेद अख्तर ने नवंबर 2020  में अदालत में एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि रनौत ने टेलीविजन पर प्रसारित एक साक्षात्कार के दौरान उनके खिलाफ मानहानिकारक बयान दिए थे, जिससे उनकी प्रतिष्ठा को कथित तौर पर नुकसान पहुंचा। अपनी शिकायत में अख्तर ने दावा किया कि अभिनेता सुशांत सिह राजपूत की कथित आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में मौजूद एक 'गुट’ का जिक्र करते हुए रनौत ने एक साक्षात्कार के दौरान उनका नाम घसीटा।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.