Birthday special: इस कारण पिता जगदीप से नफरत करते थे जावेद जाफरी 

Samachar Jagat | Friday, 04 Dec 2020 10:03:20 AM
Javed Jaffrey's birthday today

इंटरनेट डेस्क। जावेद जाफरी ने अपने अभिनय और डांस के माध्यम से बॉलीवुड में विशेष पहचान बनाई है। अनेक फिल्मों में कॉमेडी के माध्यम से अपनी विशेष छाप छोड़ चुके अभिनेता जावेद जाफरी का आज जन्मदिन है। उनका जन्म आज ही के दिन यानी 4 दिसंबर,1963 को हुआ था। 

अभिनेता जावेद जाफरी को अभिनय प्रतिभा विरासत में ही मिली थी। वह बॉलीवुड के दिग्गज कॉमेडियन जगदीप के बेटे हैं। आज हम आपको उनके जीवन से जुड़ी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते होंगे। 

क्या आपको पता है कि जावेद जाफरी एक समय अपने पिता से बहुत ही नफरत किया करते थे। जावेद जाफरी अपने पिता जगदीप की शराब और जुए की लत के कारण उनसे नफरत किया करते थे। बताया जाता है कि जगदीप ने शराब भी छोड़ दी, लेकिन बाद में उन्हें ये बुरी लत एक बार फिर से लग गई थी। इसी कारण पिता-पुत्र के रिश्ते सामान्य नहीं रहे। हालांकि बाद में जावेद जाफरी के अपने पिता से रिश्ते सुधर गए थे। अभिनेता जावेद जाफरी अब सारा अली और वरुण धवन स्टारर फिल्म कुली नंबर वन में दिखाई देंगे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.