Jawan: नेटफ्लिक्स को करोड़ों में बेचे गए शाहरुख खान अभिनीत फिल्म के ओटीटी स्ट्रीमिंग अधिकार

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Jun 2022 04:03:13 PM
Jawan: OTT streaming rights of Shahrukh Khan starrer film sold to Netflix for crores

शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' से दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एटली ने जवान का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीज़र शेयर किया हैं। उनके फैंस की उत्सुकता का लेवल  हर दिन बढ़ रहा है और वे आने वाली फिल्म जवान के बारे में और अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेटेस्ट रिपोर्टों के अनुसार, जवान के निर्माताओं ने पोस्ट-थियेट्रिकल स्ट्रीमिंग अधिकार नेटफ्लिक्स को बेच दिए हैं।  

जवान के ओटीटी स्ट्रीमिंग अधिकार नेटफ्लिक्स को 120 करोड़ रुपये की रिकॉर्ड कीमत पर बेचे गए हैं। हाल ही में  बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम लाइव फीड के जरिए से अपने फैंस के साथ बातचीत की, जिसमें उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म जवान के बारे में बात की। 
 
उन्होंने कहा, "अभी कहना जल्दबाजी होगी। मैं आपको जवान के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकता, सिवाय इस तथ्य के कि  मैं एक अच्छा समय बिता रहा हूँ। हर किसी ने उनका काम देखा है। वह अच्छी  फिल्में बनाते है, फिर से एक ऐसी शैली जो मैंने कभी नहीं की।  मुझे लगता है कि मेरे और एटली के बीच अच्छी केमिस्ट्री है।  हमने जवान के लिए जो कुछ भी किया है वह रोमांचकारी और रोमांचक है।" अपने फैंस के साथ लाइव बातचीत के दौरान, शाहरुख खान ने जवान में नयनतारा के साथ काम करने की पुष्टि की और कहा, "इसमें नयनतारा जी हैं।" 
 

एटली द्वारा निर्देशित, जवान 2 जून, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में हिट हुई। शाहरुख खान के पास सिद्धार्थ आनंद की पठान और राजकुमार हिरानी की डंकी फिल्मे  है।
 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.