पैप्स और फैंस पर Jaya Bachchan फिर से भड़की

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Jan 2023 12:39:35 PM
Jaya Bachchan lashes out again at paps and fans

एक्ट्रेस से नेता बनीं जया बच्चन को उनकी फोटोज क्लिक करने वाले पैप्स और फैंस पर गुस्सा आया। वह अपने पति और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ इंदौर एयरपोर्ट पर मौजूद थीं और यहीं पर उन्होंने शटरबग्स और फैंस को देखकर एक बार फिर अपना आपा खो दिया, जो अपने पसंदीदा सितारों की एक झलक पाने की कोशिश कर रहे थे। वायरल वीडियो क्लिपिंग को ऑनलाइन शेयर किया गया है और अब लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वीडियो में जया बच्चन को कुछ लोगों से बात करते हुए देखा जा सकता है, तभी एक शख्स उनका वीडियो अपने फोन में बनाता है । जया ने कैमरों की ओर देखते हुए कहा, "मत लो, मेरी फोटोज  मत लो। प्लीज मेरी फोटोज मत लो। तुम्हें इंग्लिश समझ में नहीं आती?" तभी उनके आसपास के सुरक्षाकर्मियों ने पैपराजी और फैंस को फोटोज क्लिक करने से रोकने की कोशिश की और उन्हें पीछे धकेल दिया।

जब अमिताभ बच्चन अंदर गए, तो इंदौर एयरपोर्ट पर इस स्टार जोड़ी का गुलदस्ते से स्वागत किया गया। जया ने कहा, 'ऐसे लोगो को नौकरी से निकाल देना चाहिए ।

जया बच्चन को उनकी उस असहजता के लिए जाना जाता है, जब वे वास्तव में नहीं चाहतीं, तो भी फोटोज क्लिक में उन्हें परेशानी होती है। वह बार-बार फोटोग्राफर्स द्वारा विभिन्न कार्यक्रमों में उनकी फोटोज क्लिक करने पर अपनी नाराजगी व्यक्त कर चुकी हैं।

पिछले साल एक कार्यक्रम में जब फोटोग्राफर्स ने नव्या नवेली नंदा के साथ उनकी फोटोज क्लिक करने की कोशिश की थी, तो जया ने कहा था, "आप लोग कौन हैं? आप लोग मीडिया से हैं? कौनसी मीडिया से हैं..? कौन सा अखबार है ये?"  



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.